उदय चोपड़ा ने WhatsApp पर खत्म कर दिया था अपना पुराना रिश्ता, परेशान एक्ट्रेस चली गई थी विदेश

आपको बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा तो याद होंगे ही. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिनमें वो पहले से काफी बदले हुए नजर आ रहे हैं. उदय चोपड़ा लगभग 4 साल पहले बिग स्क्रीन पर नजर आए थे, जब उन्होंने फिल्म ‘धूम-3’ की थी. हम आपको बता रहे हैं उदय चोपड़ा की जिंदगी से जुड़ी खास बातों के बारे में.

उदय चोपड़ा बॉलीवुड के दिवंगत डायरेक्टर और प्रोड्यूसर यश चोपड़ा के बेटे हैं. उनका जन्म 5 जनवरी 1973 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने साल 2000 में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी, फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया.

उदय ने ज्यादातर फिल्में अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस के अंडर में ही की हैं. साल 2004 में  उदय फिल्म ‘धूम’ में नजर आए. इसके बाद वो साल 2006 नें रिलीज हुई इस फिल्म के सीक्वल ‘धूम-2’ में नजर आए. इस फिल्म के दूसरे सीक्वल ‘धूम-3’ में भी उदय नजर आए, 

यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी.

उदय को बॉलीवुड में कामयाबी नहीं मिल पाई. बता फिल्मों में काम करने के अलावा उदय चोपड़ा फिल्म को प्रोड्यूस भी करते हैं. साल 2014 में उदय ने दो हॉलीवुड फिल्मों को प्रोड्यूस किया जिनमें एक ग्रेस केली की बायोग्राफी ‘ग्रेस ऑफ मोनेको’ थी जिसमें एक्ट्रेस निकोल किडमन ने लीड रोल निभाया था. दूसरी कॉमेडी- ड्रामा फिल्म ‘द लॉन्गेंस्ट वीक’ थी जिसमें ओलिवीया वाइल्ड और जेसन बेटमैन ने काम किया था.

उदय का नाम कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के साथ जुड़ा था. खबरे थीं कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने कभी इस बात का इजहार नहीं किया कि वो रिलेशनशिप में हैं.

खबरों की मानें तो नरगिस उदय से बहुत प्यार करती थीं और उनसे शादी तक चाहती थीं और जल्द ही इस बात का ऐलान भी करने वाली थीं, लेकिन लगभग 2 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

खबरों के मुताबिक उदय ने नरगिस के साथ यह रिश्ता खत्म किया था. कहा तो यह भी जाता है कि उदय ने वॉट्सऐप के जरिए नरगिस को इस बात की जानकारी दी थी कि वो उनसे ब्रेकअप करना चाहते हैं.

बताया गया कि उदय की बात से नरगिस इतना परेशान और हैरान हुईं कि अपने सारे प्रोजेक्ट्स अधूरे थोड़कर वो रातों रात न्यूयॉर्क चली गईं, हालांकि बाद में उन्हें वापस देश आना पड़ा. 

उस समय खबरें आईं कि उदय दो मोबाइल फोन इस्तेमाल करते थे जिनमें से एक केवल नरगिस के लिए था लेकिन दोनों के अलग होने के बाद उदय का वो नंबर बंद हो गया और उनका दूसरा नंबर जिससे वो अब तक वॉट्सऐप पर नहीं थे, एक्टिव हो गए. बताया जाता है कि नरगिस से ब्रेकअप के बाद उदर मैसेजिंग ऐप पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए थे.

बाद में नरगिस ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट किए थे जिनसे माना जा रहा था कि वो बताना चाहती हैं कि उनके साथ धोखा किया गया है. एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में नरगिस ने कहा था कि उदय हमेशा मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे. उन्होंने कहा था कि दुनिया में अब तक जितने लोगों से मिली हूं उदय उनमें सबसे अमेजिंग इंसान हैं.

बता दें कि उदय अब 44 साल को हो गए हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

उदय के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रान मुखर्जी से शादी की है. 

 

You May Also Like

English News