उन्नाव दुष्कर्म पर राजनीती न करें : साध्वी

 उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए सामूहिक बलात्कार पर चल रही राजनीति के खिलाफ फतेहपुर जिले की सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने आवाज बुलंद की है. उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार कानून का पालन कर रही है, किसी भी मामले में हो, कोई भी हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा और कल राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी कह दिया है की गुंडागर्दी करने वाला कोई भी व्यक्ति बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह किसी भी दल का हो.लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए सामूहिक बलात्कार पर चल रही राजनीति के खिलाफ फतेहपुर जिले की सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने आवाज बुलंद की है. उन्होंने कहा है कि हमारी सरकार कानून का पालन कर रही है, किसी भी मामले में हो, कोई भी हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा और कल राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी कह दिया है की गुंडागर्दी करने वाला कोई भी व्यक्ति बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह किसी भी दल का हो.  उन्होने कहा कि जो लोग इस मामले को तूल दे रहे हैं, वह सिर्फ राजनीतिक रोटियॉ सेंकने का काम कर रहे है, भाजपा सरकार बेटियों के सम्मान के प्रति गंभीर है और उनके साथ किसी भी कीमत पर गलत नहीं होने देगी. उन्होंने कहा कि मुझे याद है मायावती के कार्यकाल में बांदा रेप कांड हुआ था जिसमें 10 दिन बाद एफआईआर दर्ज की गई थी. महिला सुरक्षा के मामले पर सभी को एक साथ खड़ा होना चाहिए.  उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री ने ओवैसी द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह हैदराबाद देखें जहां इनके लोग क्या-क्या कर रहे हैं. उन्होंने सपाध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बीजेपी कांटा बो रही वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अमन की बात कर रहे हैं, जबकि उनकी सरकार से अधिक दंगे कभी नहीं हुए. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों ने देश एवं प्रदेश में हमेशा अमन कायम करने का काम किया है.

उन्होने कहा कि जो लोग इस मामले को तूल दे रहे हैं, वह सिर्फ राजनीतिक रोटियॉ सेंकने का काम कर रहे है, भाजपा सरकार बेटियों के सम्मान के प्रति गंभीर है और उनके साथ किसी भी कीमत पर गलत नहीं होने देगी. उन्होंने कहा कि मुझे याद है मायावती के कार्यकाल में बांदा रेप कांड हुआ था जिसमें 10 दिन बाद एफआईआर दर्ज की गई थी. महिला सुरक्षा के मामले पर सभी को एक साथ खड़ा होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री ने ओवैसी द्वारा प्रधानमंत्री के खिलाफ दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह हैदराबाद देखें जहां इनके लोग क्या-क्या कर रहे हैं. उन्होंने सपाध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बीजेपी कांटा बो रही वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अमन की बात कर रहे हैं, जबकि उनकी सरकार से अधिक दंगे कभी नहीं हुए. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों ने देश एवं प्रदेश में हमेशा अमन कायम करने का काम किया है. 

You May Also Like

English News