उन्नाव दुष्कर्म: पीड़ित परिवार का लड़का लापता, सेंगर पर शक…

उन्नाव दुष्कर्म मामला दिन-पर-दिन उलझता ही जा रहा है, शुक्रवार तड़के गिरफ्तार हुए कुलदीप सिंह सेंगर जहां घटना वाले दिन शहर में होने से ही इंकार कर रहे है और कह रहे है कि 4 जून 2017 को वे किसी परिचित की बर्थडे पार्टी में कानपुर गए थे. वहीं  पीड़ित परिवार ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थकों से जान को खतरा बताया है. 

पीड़िता के चाचा का कहना है कि उनके घर का एक लड़का पिछले 4-5 दिन से लापता है, परिवार जनों ने आशंका जताई है कि हो न हो इस सब में विधायक के समर्थकों का ही हाथ है और उन्हें शक है कि उसके साथ कोई अनहोनी हो सकती है. पीड़िता के चाचा ने आरोप लगा है कि विधायक के गुर्गे गाँव में लोगों को धमका रहे हैं. उनका कहना है कि विधायक को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. बात करने के लिए मोबाइल उपलब्ध करवाया गया है जिससे वो बाहर अपने गुर्गों के संपर्क में है और ये गुर्गे गांव के लोगों को धमका रहे हैं.

पीड़ित परिवार का कहना है कि जिस दिन एसआईटी की टीम पहली बार गांव पहुंची थी उसी दिन से लड़का गायब है. परिवार अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की तैयारी में है. गौरतलब है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के बाद बुधवार को एडीजी राजीव कृष्णा के साथ स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) पीड़िता को लेकर उनके गांव पहुंची थी. इसके बाद एसआईटी टीम ने मामले से जुड़े हर एक पहलू की जांच की.

You May Also Like

English News