उन्नाव में दिनदहाड़े बमों से हमला करने के बाद युवक की गोलीमार कर हत्या

लखनऊ तथा कानपुर को जोडऩे वाला शहर उन्नाव आज दिन में बम के धमाके के बाद गोलियों की तड़तड़ाहट से सहम गया। आज दिनदहाड़े कुछ लोगों ने एक युवक पर बम से हमला करने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर ली। पुलिस के आलाअधिकारी अब पड़ताल में लगे हैं।लखनऊ तथा कानपुर को जोडऩे वाला शहर उन्नाव आज दिन में बम के धमाके के बाद गोलियों की तड़तड़ाहट से सहम गया। आज दिनदहाड़े कुछ लोगों ने एक युवक पर बम से हमला करने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर ली। पुलिस के आलाअधिकारी अब पड़ताल में लगे हैं।  उन्नाव में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की मिश्रा कॉलोनी निवासी विनय उर्फ बीनू पुत्र राजकिशोर पर आज सुबह घर के पास ही कुछ अज्ञात लोगों ने बम से हमला कर दिया। विनय के गिरते ही हमलावरों में से एक ने उसको गोली मार दी और भाग निकले। अचानक वहां बम और गोली चलने से इलाके में भगदड़ मच गई। लोग कुछ संभले तो देखा विनय खून से लथपथ पड़ा है। पास में ही घर होने से परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए।     इसके बाद आनन-फानन उसे पास के ही एक नर्सिंगहोम ले जाया गया। हालत बेहद नाजुक होने से उसको कानपुर के हैलट के लिए रेफर कर दिया गया, हालांकि वहां पहुंचने से पहले रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। दिनदहाड़े हत्या की खबर मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। हमले में मारा गया युवक मिश्रा कॉलोनी में गांजा बेचता था। युवक की बहन का आरोप है की उसकी भाभी ने ही उस पर हमला कराया है। मौके पर एसपी नार्थ अनूप सिंह के साथ सीओ सिटी स्वतंत्र सिंह भी पहुंचे और घटनास्थल की पड़ताल की।

उन्नाव में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र की मिश्रा कॉलोनी निवासी विनय उर्फ बीनू पुत्र राजकिशोर पर आज सुबह घर के पास ही कुछ अज्ञात लोगों ने बम से हमला कर दिया। विनय के गिरते ही हमलावरों में से एक ने उसको गोली मार दी और भाग निकले। अचानक वहां बम और गोली चलने से इलाके में भगदड़ मच गई। लोग कुछ संभले तो देखा विनय खून से लथपथ पड़ा है। पास में ही घर होने से परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

इसके बाद आनन-फानन उसे पास के ही एक नर्सिंगहोम ले जाया गया। हालत बेहद नाजुक होने से उसको कानपुर के हैलट के लिए रेफर कर दिया गया, हालांकि वहां पहुंचने से पहले रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। दिनदहाड़े हत्या की खबर मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। हमले में मारा गया युवक मिश्रा कॉलोनी में गांजा बेचता था। युवक की बहन का आरोप है की उसकी भाभी ने ही उस पर हमला कराया है। मौके पर एसपी नार्थ अनूप सिंह के साथ सीओ सिटी स्वतंत्र सिंह भी पहुंचे और घटनास्थल की पड़ताल की। 

You May Also Like

English News