उपमुख्यमंत्री की ललकार, पाक सुधर जाये वरना…

पाकिस्तान को सबक सिखायें जाने की मांग प्रबल होती जा रही है, पाक की करतुते अब बर्दास्त के बाहर हो गई है और देश में इसके प्रति आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. जम्मू कश्मीर के उपमुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह ने 66वीं बीएन मलिक मेमोरियल ऑल इंडिया पुलिस फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन अवसर पर पाकिस्तान के खिलाफ अपना रुख साफ करते हुए कहा कि पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, भारत में आतंकियों को भेजकर वह अशांति फैलाने की साजिशें रचता रहता है, पाकिस्तान सुधर जाए नहीं तो उसके टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे.उपमुख्यमंत्री की ललकार, पाक सुधर जाये वरना...

उन्होंने देशभर के विभिन्न राज्यों से भाग लेने वाली पुलिस बलों के जवानों और अधिकारियों को सीमा की सुरक्षा के साथ खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मुबारकबाद दी, उन्होंने कहा कि एक तरफ पुलिस और विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के खिलाड़ी खेल के मैदान में अपने प्रतिद्वंद्वियों से दो-दो हाथ कर रहे हैं, वहीं, थोड़ी दूरी पर स्थित पाकिस्तान के इशारे पर फिदायीन हमले के खिलाफ सेना और सुरक्षा एजेंसियां आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देकर आम नागरिकों की हिफाजत में जुटी हैं, जो पाकिस्तान के लिए करारा सबक है.

उन्होंने साफतौर पर कहा कि अगर पाकिस्तान ने आतंकियों को शह देना बंद नहीं किया तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा, केंद्र और राज्य सरकार आतंकियों और अलगाववादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी, उन्होंने कहा कि देश की रक्षा के लिए शहीद होने वाले ऐसे सैकड़ों शूरवीरों को वह शत-शत नमन करते हैं. गौरतलब है कि सीमा पर पाकिस्तानी आतंकवादी गतिविधियों के चलते लगातार तनाव का माहौल है.

You May Also Like

English News