उपवास की सियासत में बीजेपी ने काजू खाये, तस्वीरें वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के सांसदों के साथ संसद में बजट सत्र के दौरान कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर गतिरोध पैदा करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को देश के अलग-अलग हिस्सों में उपवास पर रहे. लेकिन उत्तराखंड के बीजेपी विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस उपवास को उपहास बना डाला. एक ओर प्रदेश में जहां बीजेपी के कई विधायक और कार्यकर्ता उपवास करते नजर आए और कांग्रेस के छोले भटूरे पर तंज कसते रहे, वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश के एक पीजी कॉलेज के कार्यक्रम में पहुंचे उत्तराखंड के बीजेपी नेता हरक सिंह रावत काजू खाते व जूस पीते नजर आए.उपवास की सियासत में बीजेपी ने काजू खाये, तस्वीरें वायरल

यही नहीं, रावत के साथ आए यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने भी बीजेपी के उपवास के दिन काजू के आनन्द लिए. आपको बता दें कि दलितों के समर्थन में किए गए कांग्रेस पार्टी के उपवास में कांग्रेस नेताओं के छोले-भटूरे खाते हुए तस्वीरें वायरल होने के बाद बीजेपी को कांग्रेस पर हमला करने का मौका मिल गया था. इसके बाद बीजेपी ने देशभर में अपने पार्टी के नेताओं को उपवास कार्यक्रम के दौरान सार्वजनिक जगहों पर खाने से बचने या खाते हुए कैमरे में आ आने की हिदायत भी दे दी थी बावजूद इसके हरक सिंह रावत और केदार सिंह रावत की तस्वीरें सामने आई हैं.

हरक सिंह रावक ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि सभी बीजेपी कार्यकता आज उपवास रखे हुए हैं, लेकिन मुझे गलती से किसी ने एक काजू खिला दिया, मुझे उस समय ध्यान नहीं रहा. जबकि तस्वीर में साफ की बड़े आंनद से काजू और जूस का मजा लिया जा रहा है. विपक्ष में रहकर कांग्रेस के छोले भटूरे का जवाब बीजेपी ने काजू से देकर जता दिया है की वो फ़िलहाल सत्ता में है. टांग खींचने में माहिर बीजेपी की ओर से इस पर सफाई का इंतज़ार है. 

You May Also Like

English News