उबर कैब में महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी, बाल खींचे-चेहरे पर आई खरोंच, शिकायत दर्ज

मुंबई में एक महिला पत्रकार के साथ उबर के शेयर कैब में बदसलूकी की गई। घटना लोअर परेल इलाके की है। पीड़ित महिला पत्रकार के अनुसार यह पूरा विवाद सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि दूसरी महिला को सबसे आखिरी में ड्रॉप किया जाना था, जिस पर वह भड़क गई। महिला ने पत्रकार के बाल खींचे और उनके हाथ-चेहरे पर भी खरोंचें आई हैं। महिला पत्रकार एक एंटरटेनमेंट मैग्जीन में कार्यरत हैं। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर की। पीड़ित पत्रकार उष्नोता पॉल ने मुंबई के लोअर परेल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

उष्नोता पॉल ने अपने पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने उबर की पूल सिस्टम से कैब बुक कराई थी। साथी महिला यात्री उसे सबसे आखिर में उतारने को लेकर कैब ड्राइवर से लगातार शिकायत कर रही थी। इस पर उष्नोता ने महिला को रूट समझाने का प्रयास किया। इस पर आरोपी महिला ने उनसे गाली-गलौच शुरू कर दी। महिला पत्रकार ने बताया कि आरोपी महिला ने ऐसे-ऐसे शब्दों का प्रयोग किया कि उन्हें सार्वजनिक तौर पर नहीं लिखा जा सकता और न ही सार्वजनिक तौर पर बताया जा सकता है।

उष्नोता पॉल ने बताया कि इसके बाद वह अपने काम में व्यस्त हो गई, लेकिन महिला लगातार अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती रही। पॉल का आरोप है कि कैब के लोअर परेल पहुंचते ही महिला ने पहले नस्ली टिप्पणी की और धमकी दी। इसके बाद उसने पॉल पर हमला कर दिया। पीड़ित महिला पत्रकार ने बताया कि आरोपी महिला ने उनके बाल नोंच लिए और चेहरे और हाथ पर नाखून भी मारे, जिससे वह घायल हो गईं। इस दौरान वहां खड़े लोगों ने उन्हें बचाने की बिल्कुल कोशिश नहीं की।
 

You May Also Like

English News