उबर में करते हैं राइड तो आपके लिए आया है नया शॉर्टकट फीचर, जानें एप में क्या कुछ है

कैब सर्विस कंपनी उबर ने अपने एप में बड़ा बदलाव किया है। कंपनी ने दावा किया है कि इससे यूजर का अनुभव दोगुना हो जाएगा। उबर एप को तेज और स्मार्ट बनाना ही कंपनी का उद्देश्य है। दुनियाभर में ये अपडेट जारी किया जा रहा है। आपको बता दें कि अब वन टच में यूजर इस एप को इस्तेमाल कर पाएंगे। ये एप पूरा तरह से व्हेयर टू पर आधारित है। जो यूजर की दिनचर्या के मुताबिक शॉर्टकट ऑफर करेगा।उबर में करते हैं राइड तो आपके लिए आया है नया शॉर्टकट फीचर, जानें एप में क्या कुछ है

उबर की सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर की मानें तो ये एप समय की बचत करेगा। यूजर को बस कुछ क्लिक्स में ही जानकारी मिल जाएगी। नई उबर एप में व्हेयर टू के जरिए डेस्टिनेशन की शुरुआत में ही यूजर को यात्रा के बारे में बताया जा सकेगा। इसका मतलब कि उबर से सफर करने वाले यूजर्स को शॉर्टकट दिखाई देंगे जिसके जरिए वो जल्दी अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंच जाएंगे। इसके अलावा यूजर अपने कैलेंडर को भी उबर से कनेक्ट कर सकेंगे। इससे यूजर मीटिंग और अपॉइंटमेंट शॉर्टकट के तौर पर दिखाई देंगे। यही नहीं, अगर आप उबर के साथ ये जानकारी साझा करेंगे तो आप एप से बिना पता और समय चेक किए ही कैब बुक कर पाएंगे।

इस फीचर के अलावा टाइप ऑफ राइड, स्पिलिटंग द फेयर और शेयरिंग ट्रिप स्टेटस जैसे फीचर्स भी नई एप में शामिल हैं। कंपनी पीपुल नाम के फीचर पर भी काम कर रही है। जिसके जरिए यूजर अपने कॉन्टेक्ट्स को उबर के साथ सिंक कर सकते हैं।

 

 

You May Also Like

English News