उम्र के हिसाब से करें लिप कलर का चुनाव

सभी लड़कियों और महिलाओं को लिपस्टिक लगाना बहुत पसंद होता है. लड़कियां चेहरे पर भले ही मेकअप ना करें पर वह लिपस्टिक लगाना कभी नहीं भूलती हैं. लिप कलर लगाने से लुक पूरी तरह से चेंज हो जाता है. इसके साथ ही होठों पर लगी लिपस्टिक आपकी पर्सनालिटी में भी निखार लाती है. कई बार कुछ लड़कियां कुछ ऐसे लिप कलर लगा लेती हैं जो उनके ऊपर सूट नहीं करते हैं. अगर आप उम्र के हिसाब से लिपस्टिक का चुनाव करती हैं तो आपकी पर्सनैलिटी में और भी ज्यादा निखार आएगा. सभी लड़कियों और महिलाओं को लिपस्टिक लगाना बहुत पसंद होता है. लड़कियां चेहरे पर भले ही मेकअप ना करें पर वह लिपस्टिक लगाना कभी नहीं भूलती हैं. लिप कलर लगाने से लुक पूरी तरह से चेंज हो जाता है. इसके साथ ही होठों पर लगी लिपस्टिक आपकी पर्सनालिटी में भी निखार लाती है. कई बार कुछ लड़कियां कुछ ऐसे लिप कलर लगा लेती हैं जो उनके ऊपर सूट नहीं करते हैं. अगर आप उम्र के हिसाब से लिपस्टिक का चुनाव करती हैं तो आपकी पर्सनैलिटी में और भी ज्यादा निखार आएगा.     1- कॉलेज गोइंग गर्ल्स को डार्क लिपस्टिक लगाने की जगह लिप्स को शाइन देने के लिए ग्लास का इस्तेमाल करना चाहिए. ऐसा करने से उन्हें नेचुरल लुक मिलेगा.   2- 20 की उम्र के बाद पिंक लिप्स शेड लगाना बेस्ट रहता है. रोमांटिक लुक पाने के लिए आप लाइट मैट शेड भी चुन सकते हैं.  इसके अलावा किसी खास मौके पर आप वाइब्रेंट कलर भी लगा सकते हैं.      3- 30 की उम्र के लिए रेड कलर का लिप्स शेड बेस्ट होता है. रेड लिपस्टिक लगाने से कॉन्फिडेंस बढ़ता है और प्रोफेशनल पर्सनालिटी निखर कर सामने आती है.     4- 40 साल की उम्र की महिलाएं बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट होती हैं. इस उम्र की महिलाओं को पेस्टल शेड्स का इस्तेमाल करना चाहिए.

1- कॉलेज गोइंग गर्ल्स को डार्क लिपस्टिक लगाने की जगह लिप्स को शाइन देने के लिए ग्लास का इस्तेमाल करना चाहिए. ऐसा करने से उन्हें नेचुरल लुक मिलेगा. 

2- 20 की उम्र के बाद पिंक लिप्स शेड लगाना बेस्ट रहता है. रोमांटिक लुक पाने के लिए आप लाइट मैट शेड भी चुन सकते हैं.  इसके अलावा किसी खास मौके पर आप वाइब्रेंट कलर भी लगा सकते हैं. 

3- 30 की उम्र के लिए रेड कलर का लिप्स शेड बेस्ट होता है. रेड लिपस्टिक लगाने से कॉन्फिडेंस बढ़ता है और प्रोफेशनल पर्सनालिटी निखर कर सामने आती है. 

4- 40 साल की उम्र की महिलाएं बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट होती हैं. इस उम्र की महिलाओं को पेस्टल शेड्स का इस्तेमाल करना चाहिए.

You May Also Like

English News