उस दिन कैटरीना के साथ ‘सेक्स’ में मेरे तो पसीने छूट गए थे, क्योकि वो बहुत ही….

मुंबई। आज की टॉप ऐक्ट्रेसेज में शुमार कैटरीना कैफ ने कई सुपरहिट फ़िल्में की हैं लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म बूम किसी गलती से कम नहीं कही जायेगी। यह फिल्म बुरी तरफ से फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर जैसे ऐक्टर भी थे।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने फिल्म बूम से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

‘बूम’ में कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर के साथ कई रोमांटिक सीन दिए थे। हाल ही में फिल्म के एक्टर गुलशन ग्रोवर ने फिल्म से जुड़े कुछ किस्से कपिल शर्मा के सेट पर शेयर किये। द कपिल शर्मा शो के सेट पर मौजूद एक व्यक्ति ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि गुलशन ने क्या कहा।

उस शख्स ने बताया की ‘गुलशन ने कहा कि उन्हें जब कटरीना के साथ रोमांटिक सीन शूट करना था तब बच्चन साहब भी फ्रेम में थे और उनकी मौजूदगी से गुलशन काफी अनकम्फर्टेबल महसूस कर रहे थे। गुलशन इस सीन को एक रियल सीन की तरह देना चाहते थे। इसलिए कैट और गुलशन ने फाइनल शॉट देने से पहले कई बार इसकी प्रैक्टिस की।

उन्होंने बताया कि कटरीना के साथ (जो इस फिल्म से डेब्यू कर रही थीं) रोमांटिक सीन शूट करने में बहुत दिक्कतें आईं। लेकिन सीन अच्छा हो गया और ऑनलाइन उसे 30-40 मिलियन व्यू भी मिल गए। हालाँकि अभी तक इस मामले में कैट ने कुछ नहीं कहा है। वहीँ कैट अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस का इंतजार कर रहीं हैं। जो रणबीर और उनके ब्रेकअप के बाद लटक गई थी। 14 जुलाई को रिलीज़ होगी। इसे अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे हैं।  वहीं कैट सलमान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं।

You May Also Like

English News