उस वक्त कमरे में हो रही थीं अजीब चीजें, दोस्तों ने बाद में देखी रिकॉर्डिंग तो निकल गई चीख

तीन दोस्त एक कमरे में हंसी-मजाक कर रहे थे और मजे में फुर्सत के पल बिता रहे थे। उन्हें पता नहीं था कि उस कमरे में एक कैमरा लगा था। यानी जो कुछ रिकॉर्ड हो रहा था इसकी उन्हें जानकारी नहीं थी। लेकिन जब बाद में उन्हें इस सीक्रेट कैमरे के बारे में पता चला तो उन्होंने रिकॉर्डिंग देखनी चाही। क्लिप देखते वक्त उन्होंने गौर किया कि वीडियो में ऐसी आवाजें सुनाई दे रही हैं जो उन्होंने तब सुनी भी नहीं थी। उस वक्त कमरे में हो रही थीं अजीब चीजें, दोस्तों ने बाद में देखी रिकॉर्डिंग तो निकल गई चीखसिर्फ चंद Likes के लिए एक बाप ने बहुमंज़िला इमारत की छत से उल्टा लटका दिया नन्हें से बच्चे को

जब वे तीनों बेड पर बैठे थे तो कोई कह रहा था, ‘हैलो, तुम सब मेरे कमरे में क्यों हो?’वीडियो देखते वक्त जब उन्होंने यह आवाज सुनी तो चीख पड़े क्योंकि उस वक्त उन्होंने यह आवाज सुनी ही नहीं थी। वहां इनके अलावा कोई और था भी नहीं। न तो टीवी चल रहा था और न ही यूट्यूब। फिर वो किसकी आवाज थी? 

जब वे तीनों बेड पर बैठे थे तभी वहां रखा पियानो खुद ब खुद बजने लगा। न तो उस पर गलती से किसी का हाथ पड़ा, न ही उसमें कोई टाइमर सेट था। फिर अचानक कैसे बजने लगा था वह इंस्ट्रुमेंट?

इस वीडियो को यूट्यूब पर ब्लॉगर क्रिस्टीन डी अमोर ने करीब 9 महीने पहले पोस्ट किया था। एक बार फिर यह चर्चा में है क्योंकि जिस घर में यह दिल दहला देने वाला वाकया हुआ उससे एक डरावना किस्सा जुड़ा हुआ है।

दरअसल, अमेरिका के लॉस एंजेलिस में मौजूद यह घर जिस जमीन पर बना वहां पहले एक मकान था जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों का खून किया गया था। यह घटना साल 1969 में 8-9 अगस्त की दरमियानी रात को घटी। इस वारदात के बाद घर को तोड़कर नया मकान बनाया गया था। देखें वह वीडियो जिसमें सुनी गई अजीब सी आवाजें…

You May Also Like

English News