ऊंचे पहाड़ों की चोटी पर बना है यह खूबसूरत रेस्टोरेंट

समर वेकेशन में सभी लोग कहीं ना कहीं घूमने जाने का प्लान बनाते हैं. कई लोगों को एडवेंचर और रोमांच से भरपूर जगहों पर घूमना पसंद होता है. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां जाना किसी एडवेंचर से कम नहीं है. वैसे तो पूरी दुनिया में बहुत सारे खूबसूरत रेस्टोरेंट मौजूद है जो अपनी खास लोकेशन के लिए मशहूर हैं. पर आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो जमीन पर नहीं बल्कि हजारों फीट ऊंची पर्वत की चोटी पर बना हुआ है. समर वेकेशन में सभी लोग कहीं ना कहीं घूमने जाने का प्लान बनाते हैं. कई लोगों को एडवेंचर और रोमांच से भरपूर जगहों पर घूमना पसंद होता है. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां जाना किसी एडवेंचर से कम नहीं है. वैसे तो पूरी दुनिया में बहुत सारे खूबसूरत रेस्टोरेंट मौजूद है जो अपनी खास लोकेशन के लिए मशहूर हैं. पर आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो जमीन पर नहीं बल्कि हजारों फीट ऊंची पर्वत की चोटी पर बना हुआ है.   स्विजरलैंड में मौजूद पिज़ ग्लोरिया रेस्टोरेंट बहुत ही खूबसूरत है.  यह रेस्टोरेंट देखने में जितना खूबसूरत है उतना ही अच्छा यहां का खाना है. स्विट्जरलैंड में मौजूद टाउन लॉटर ब्रुनेन में एल्प्स पर्वत पर मौजूद यह पिज़  ग्लोरिया रेस्टोरेंट दुनिया का सबसे खूबसूरत और अनोखा रेस्टोरेंट है. यहां जाने में आपको थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा पर जब आप इस रेस्टोरेंट में पहुंच जाएंगे तो यहां की खूबसूरती देखकर आपकी पूरी थकान मिट जाएगी.   आजकल टूरिस्ट के लिए पिज़ ग्लोरिया रेस्टोरेंट फेवरेट डेस्टिनेशन बन गया है. यह रेस्टोरेंट लगभग 400 सीटें ऑफर करता है. जो 2 घूमने वाले सौर संचालित प्लेटफॉर्म पर व्यवस्थित हैं. आप हर सीट पर बैठ कर बाहर के खूबसूरत पर्वतों के नजारे का मजा ले सकते हैं.

स्विजरलैंड में मौजूद पिज़ ग्लोरिया रेस्टोरेंट बहुत ही खूबसूरत है.  यह रेस्टोरेंट देखने में जितना खूबसूरत है उतना ही अच्छा यहां का खाना है. स्विट्जरलैंड में मौजूद टाउन लॉटर ब्रुनेन में एल्प्स पर्वत पर मौजूद यह पिज़  ग्लोरिया रेस्टोरेंट दुनिया का सबसे खूबसूरत और अनोखा रेस्टोरेंट है. यहां जाने में आपको थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा पर जब आप इस रेस्टोरेंट में पहुंच जाएंगे तो यहां की खूबसूरती देखकर आपकी पूरी थकान मिट जाएगी. 

आजकल टूरिस्ट के लिए पिज़ ग्लोरिया रेस्टोरेंट फेवरेट डेस्टिनेशन बन गया है. यह रेस्टोरेंट लगभग 400 सीटें ऑफर करता है. जो 2 घूमने वाले सौर संचालित प्लेटफॉर्म पर व्यवस्थित हैं. आप हर सीट पर बैठ कर बाहर के खूबसूरत पर्वतों के नजारे का मजा ले सकते हैं.

loading...

You May Also Like

English News