ऋतिक के बेटे हुए 12 साल के, माँ सुज़ैन ने किया ऐसे विश

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान का बड़ा बेटा रेहान आज 12 साल का हो गया है. जी हाँ, रेहान आज अपना 12वां जन्मदिन मना रहे हैं और इसी खास मौके पर मॉम सुज़ैन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जो वाकई खूबसूरत है. सुज़ैन ने इंस्टाग्राम पर बेटे रेहान के फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है जिसमें रेहान के चेहरे के अलग-अलग हाव भाव देखे जा सकते हैं जो काफी क्यूट हैं.ऋतिक के बेटे हुए 12 साल के, माँ सुज़ैन ने किया ऐसे विश

इस फोटो के साथ सुज़ैन ने कैप्शन दिया है, Happiest happy birthday my RayJaan My first born greatest gift, My Ray of Sunshine. Shine brightest forever more  #12bestyears #loveofmylife #gratefulheart. कैप्शन को देखकर कहा जा सकता है रेहान अपनी माँ की जान हैं और वो रेहान से बहुत प्यार भी करती हैं. आप देख ही सकते हैं फोटोज में वो कितने क्यूट और स्मार्ट लग रहे हैं.

पहले सुज़ैन ने ही अपने बेटे को सोशल मीडिया पर विश किया है लेकिन फैंस उनके पापा ऋतिक के विश करने का भी इंतज़ार कर रहे हैं जो ये देखना चाहते हैं कि वो सोशल मीडिया पर अपने बेटे को किस तरह विश करेंगे.

ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो फिल्म को किस तरह से चुनते हैं. उन्होंने कहा वो स्क्रिप्ट को पहले अपने बेटे को बताते हैं और देखते हैं रेहान का उस पर क्या रिएक्शन रहता है. उसी से उन्हें पता चलता है उन्हें कौनसी फिल्म लेनी है. फिल्म को अगर ऋतिक ऐसे चुनते हैं तो ये समझ ही सकते हैं वो अपने बेटे से कितना प्यार करते हैं. तो हमारी ओर से रेहान को ढेरों बधाइयाँ.

 

You May Also Like

English News