आपकी अदालत में कंगना रनोट के ऋतिक रोशन पर लगाये आरोप पर सुजैन खान का करारा जवाब!

आगामी फिल्म  ‘सिमरन’ के प्रमोशन के लिए कंगना रनोट हाल ही में इंडिया टीवी के शो ‘आपकी अदालत’ पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने और ऋतिक रोशन के कथित रिलेशनशिप पर खुलकर बात की. नेशनल टेलीविजन पर कंगना ने ऋतिक और उनके परिवार पर कई आरोप लगाए. कंगना के आरोपों ने ऋतिक के ‘काबिल’ सफर पर सवालियां निशान लगाए, ऐसे में उनका बचाव करने सुजैन खान  उतरीं. ऋतिक से तलाक ले चुकीं सुजैन ने उनके सपोर्ट में एक ट्वीट कर कंगना के आरोपों पर करारा जवाब दिया हैं.आपकी अदालत में कंगना रनोट के ऋतिक रोशन पर लगाये आरोप पर सुजैन खान का करारा जवाब!

ये भी पढ़े: बहन की अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से किया गैंगरेप!

सुजैन ने ऋतिक के  साथ एक तस्वीर जारी कर यह लिखा कि वे उनपर पूरा विश्वास करती हैं और आगे भी करती रहेंगी. कंगना पर तंच कसते हुए सुजैन ने लिखा, “किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके.”

मालूम हो कि, ऋतिक और सुजैन 2014 में तलाक ले चुके हैं, बावजूद इसके अक्सर दोनों को साथ देखा गया है. खासतौर पर जब बात बच्चों की आती है, तो ऋतिक-सुजैन साथ आने से परहेज नहीं करते. सुजैन का ट्वीट यह साबित करता है कि उनके और ऋतिक के बीच कोई मनमुटाव नहीं है और वे हमेशा ऋतिक को सपोर्ट करती रहेंगी.

ये भी पढ़े: जानिए, डोकलाम विवाद सुलझने के बाद तुरंत पीएम मोदी बाद मोदी क्यों पहुंचे ब्रिक्स चीन?

‘कृष 3’ के सीन में ऋतिक रोशन और कंगना रनोट.

वहीं, कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के बीच हुआ विवाद लंबे वक्त से ठंडे पड़ा था, इस मामले में कंगना ने हालिया इंटरव्यू में तल्ख लहजे में ऋतिक से माफी की मांग कर डाली. बता दें कि कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब ऋतिक को कंगना ने फिल्‍म प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्‍यू में ‘सिली एक्‍स’ कह दिया था. इसके बाद दोनों के बीच लीगल नोटिस जारी कर विवाद शुरू हो गया था.

 

You May Also Like

English News