ऋतिक से इश्क फरमाएंगीं ‘कुमकुम भाग्य’ की बुलबुल

आजकल बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन चल रहा है। एक के बाद एक बायोपिक सामने आ रही हैं। हाल ही में संजय दत्त पर आधारित बायोपिक ‘संजू’ रिलीज हुई। अब एक और बायोपिक जल्द ही पर्दे पर उतर सकती है। हम बात कर रहे हैं, सुपर 30 के फाउंडर आनंद कुमार पर आधारित बायोपिक सुपर 30 की। इस बायोपिक में ऋतिक रोशन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म की लगभग 70 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह आनंद कुमार के जीवन संघर्ष को दिखाएगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसमें ऋतिक रोशन, मृणाल ठाकुर, आदित्य श्रीवास्तव, पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं।

खबरों के अनुसार, इस बायोपिक में ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ जीटीवी के धारावाहिक कुमकुम भाग्य में बुलबुल का किरदार निभाने वाली मृणाल ठाकुर भी हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी थीं, लेकिन मृणाल के किरदार को लेकर कोई भी डिटेल नहीं मिल पाई थी। अब मृणाल ने खुद अपने किरदार के बारे में बताया है। खबरें हैं कि इस फिल्म में मृणाल ऋतिक रोशन से इश्क फरमाते नजर आएंगी। खबरों की मानें, तो इस फिल्म में मृणाल के शास्त्रीय नृत्यांगना की भूमिका निभा रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान मृणाल ने फिल्म में  अपने किरदार के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वह ​एक क्लासिकल डांसर की भूमिका अदा करेंगी और इसके लिए वह कथक भी सीख रही हैं। उन्होंने बताया कि वह बिरजू महाराज की शिष्या रेणु शर्मा से डांस सीख रही हैं। 

बता दें कि इस फिल्म की लगभग 70 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह आनंद कुमार के जीवन संघर्ष को दिखाएगी। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसमें ऋतिक रोशन, मृणाल ठाकुर, आदित्य श्रीवास्तव, पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं।

 

You May Also Like

English News