ऋषभ और मयंक अग्रवाल का ‘मचिका’ देख आप भी झूमने लगेंगे

इंग्लैंड दौरे पर गई इंडिया-ए टीम में शामिल ऋषभ पंत और मयंक अग्रवाल अचानक सुर्खियों में हैं. दोनों भारतीय क्रिकेटरों ने ‘टाइम पास’ का अनोखा तरीका ढूंढ़ निकाला और लंबी यात्रा की थकान से बचने के लिए गाते- झूमते नजर आए.ऋषभ और मयंक अग्रवाल का

दरअसल, इंडिया-ए टीम इंग्लैंड में वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ दूसरा चार दिवसीय अनऑफिशियल टेस्ट मैच मंगलवार से खेलेगी. मैच के लिए बेकेनहैम से टाउंटन रवाना हुए दोनों खिलाड़ियों ने ट्रैवल के दौरान जमकर मस्ती की. ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो अपलोड किया है.

ऋषभ पंत ने लिखा है- ये वही है जिसे आप लंबी यात्रा पर करते हैं. #total fun # travelday # timepass😂😜 @mayankagarawal

इस वीडियो में ऋषभ-मयंक कोलंबियन सिंगर जे बॉलविन, अरुबा के सिंगर जेऑन और ब्राजीली सिंगर एनिटा के गाए गाने ‘मचिका’ पर जमकर झूमते नजर आए. यह गाना इसी साल जनवरी में रिलीज हुआ है, जो पब और डिस्क में काफी पॉपुलर है.

बेकेनहैम में खेले गए पहले चार दिवसीय मैच में वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ पहली पारी में मजह 133 रन ऑल आउट होकर संकट में थी, लेकिन दूसरी पारी में टीम ने 609/6 पर पारी घोषित कर वापसी की. यह मैच ड्रॉ रहा था. इस टीम में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल शामिल हैं. ऋषभ पंत हालांकि चारदिवसीय मैचों के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं.

You May Also Like

English News