ऋषि कपूर ने पर्सनल मैसेज कर महिला से की बदतमीजी, यूजर ने कहा- ‘पहले खुद की औकात देखो’

कुछ समय से ऋषि कपूर किसी भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से दूर हैं। ऋषि के ट्विटर हैंडल पर भले कोई हलचल ना दिख रही हो लेकिन उन्होंने प्राइवेट मैसेज कर फिर एक महिला की बेइज्जती की है। 
 
 इस बार ऋषि RJ सु‌चित्रा त्यागी के साथ उलझ गए। सुचित्रा ने ऋषि के साथ बातचीत का स्क्रीन शॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल, कुछ दिन पहले हॉलीवुड स्टार बेयॉन्से ने एक प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया था।
ऋषि ने बेयॉन्से की इस तस्वीर का मजाक उड़ाते हुए लिखा था, ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’। इसके बाद सु‌चित्रा ने ऋषि की इस तस्वीर पर लिखा- ‘Not Funny’। सुचित्रा को इस तस्वीर में कुछ मजाकिया नहीं लगा।

बस इतनी सी बात पर ऋषि का पारा चढ़ गया। ऋषि खुद तो दूसरो का मजाक उड़ाते रहते हैं लेकिन अगर कोई उनके बारे में कुछ कह दे तो बर्दाश्त नहीं कर पाते। ऋषि ने ट्विटर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन सु‌चित्रा को पर्सनल मैसेज किए।
 उन्होंने लिखा, ‘तुम्हें अच्छी नींद की जरूरत है। जब सुबह उठना तो कॉफी पीना। जैसा तुम सोचती हो दुनिया उससे कहीं ज्यादा अच्छी है। मुझे माफ करना क्योंकि मैं तुम्हें ब्लॉक करने जा रहा हूं।’ सुचित्रा के इस स्क्रीन शॉट पर सोशल मीडिया यूजर ने ऋषि पर गुस्सा निकाला।एक यूजर ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए। दूसरों को औकात दिखाता है अपनी औकात भी दिखा रहा है। घटिया इंसान। तभी इसकी अपने बेटे से नहीं बनती है। प्रेग्नेंट औरत का मजाक बना रहा। तेरी मां भी कभी ऐसी हुई होगी जब तेरे जैसे घटिया इंसान को जन्म दिया।’

You May Also Like

English News