एंजलिना जॉली ने बताया जिंदगी से जुड़ी बात- ब्रैड से अलगाव के बाद बीमारियों से घिर गई

पिछले साल हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जॉली ने अपने पति ब्रैड पिट के साथ तलाक का ऐलान किया था. उसके बाद से दोनों की जिंदगी से जुड़ी कई खबरें सामने आने लगी.पिछले साल हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलिना जॉली ने अपने पति ब्रैड पिट के साथ तलाक का ऐलान किया था. उसके बाद से दोनों की जिंदगी से जुड़ी कई खबरें सामने आने लगी.तो इसलिए भारत में छाये हुए हैं जस्टिन बिबर, और इसीलिए कैंसिल किया ‘पर्पज वर्ल्ड टूर’

हाल ही में एक इंटरव्यू में एंजलिना ने बताया कि ब्रैड से अलगाव के बाद वो बैल्स पल्सी और हाइपरटेंशन जैसी बीमारियों से घिर गई थीं. उन्होंने बताया कि जब चीजें संभालना मुश्किल हो गई थी, तब उन्हें समझ आ गया था कि उनकी शादी अब खत्म होने वाली है.

एंजलिना ने सितंबर 2016 में तलाक के लिए अर्जी दायर की थी. दोनों साल 2014 से रिलेशन में थे.

वैनिटी फेयर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने तलाक का असली कारण तो नहीं बताया लेकिन यह जरूर बताया कि दोनों के बीच हालात सामान्य नहीं थे. उन्होंने कहा- हम एक-दूसरे की केयर करते हैं और अपनी फैमिली की भी केयर करते हैं.

हम उन घटनाक्रमों से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, जिनकी वजह से हमारा रिश्ता तलाक तक पहुंचा.

एंजलिना ने अपने मां संग अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि जब मैं बड़ी हो रही थी तब मेरी मां कभी-कभी मेरे लिए चिंतित हो जाती थीं. लेकिन मैं कभी ऐसा नहीं चाहती थी कि मेरे बच्चे मुझे परेशान देखें. इसलिए मैं शॉवर में रो लेती थी. बच्चों को हमेशा ये लगना चाहिए कि सब कुछ ठीक है.

उन्होंने बताया कि मेरे कुछ बाल ग्रे हो गए हैं और स्किन भी ड्राई हो गई है. अब ये नहीं समझ आ रहा कि ये मोनोपॉज की वजह से हुआ है या पिछले साल की टेंशन की वजह से.

मैं अब अपने च्वॉइसेज में स्मार्ट हो गई हूं और अपने परिवार को सबसे ऊपर रखती हूं.

loading...

You May Also Like

English News