एआर रहमान के शो के दौरान फैंस ने जताई नाराजगी, जानिए कैसा क्यों…

जाने-माने संगीतकार ए.आर. रहमान के गाने को हर कोई सुनना चाहता है, लेकिन रविवार को मुंबई में एक शो के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि उनके फैंस को निराशा हाथ लगी। जिसके बाद रहमान के फैंस गुस्से में शो छोड़कर जाने लगे।एआर रहमान के शो के दौरान फैंस ने जताई नाराजगी, जानिए कैसा क्यों...Bigg Boss 11 के बाद कलर्स के इस मशहूर टीवी शो में एंट्री करेंगी सपना चौधरी

दरअसल, रहमान इन दिनों कई शहरों में शो कर रहे हैं, इसी के तहत मुंबई में उनका शो रखा गया। जहां मैनेजमेंट में भारी कमियां नजर आईं, साथ ही कई टेक्निकल गड़बड़ियां भी देखी गईं।  शो में पहुंचे एक दर्शक ने बताया कि वो अपने परिवार के साथ पहुंचे लेकिन उन्हें अपनी सीट ही नहीं मिली, जबकि उन्हें टिकट के लिए भारी रकम देनी पड़ी। यही नहीं स्टेज की ऊंचाई भी कम थी जिसकी वजह से दूर बैठे दर्शकों को देखने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। 

एक अन्य दर्शक ने बताया कि उन्होंने पांच हजार रुपए खर्च करके प्लैटिनम टिकट खरीदा जिससे स्टेज के पास की सीट मिले लेकिन ऐसा नहीं था। मुझे स्टेज पर परफॉर्म कर रहे लोगों को देखने में काफी दिक्कत हो रही थी। यही नहीं साउंड क्वालिटी भी खराब था। अभी तक मैंने जितने भी कॉन्सर्ट अटेंड किए यह उनमें सबसे बुरा था।
 

शो में पहुंच दर्शक पारुल शाह ने बताया कि रहमान को जब पता चला कि कॉन्सर्ट में मैनेजमेंट की कमी है तो उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप मुझे देख नहीं सकते तो मेरे गाने तो सुन ही सकेत हैं। यही नहीं रहमान ने कोई आधे घंटे तक ही परफॉर्म किया।
 वहीं, शो के बाद संगीतकार ए आर रहमान ने कहा कि अगर बाजार में अच्छे संगीत की मांग नहीं होती तो वह धुनें बनाना बंद कर देते। उन्होंने कहा कि रचनात्मक लोगों को खुद को व्यक्त करने के लिए गैर-परंपरागत तरीकों को खोजना चाहिए।
loading...

You May Also Like

English News