एकतरफा प्यार में युवक ने लड़की से पूछा- शादी करोगी, मना करने पर मारी गोली

गुड़गांव। देश की राजधानी से सटे गुड़गांव में एक सिरफिरे युवक ने एक लड़की को गोली मारी है। गोली मारने का कारण शादी से इंकार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सिरफिरे युवक ने एक लड़की को गोली मारी और भाग गया

गुड़गांव के पालम विहार इलाके में स्थित पतंजलि स्टोरके सामने एक लड़की की हुई हत्या के केस को पुलिस ने सुलझा लिया है। गुंजन नामक इस लड़की की हत्या एक सिरफिरे पवन ने की थी। उसने गुंजन को शादी का प्रस्ताव दिया था। उसने इंकार कर दिया, जो उसे नागवार गुजरा. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

एकतरफा प्‍यार में चलाई गोली

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक पिछले महीने की 27 तारीख को पतंजलि स्टोर में काम करने वाली गुंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस जांच में पता चला कि पवन काफी दिनों से गुंजन के पीछे पड़ा था। वो उससे एकतरफा प्यार करता था। 5 महीने पहले उसने गुंजन को शादी का प्रस्ताव दिया था, तो उसने उसे फटकार लगाते हुए शादी से इंकार कर दिया।

पुलिस की नाकामी के चलते हुई हत्‍या

इस पर पवन ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इस बात की शिकायत पुलिस को दी गई थी, लेकिन कोई खास कदम नहीं उठाया। इससे पवन का हौसला और बढ़ गया। उसने  अपने कुछ साथियो के साथ मिलकर गुंजन की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस हिरासत में उससे पूछताछ कर उसके बाकी साथियों की तलाश कर रही है।

अंबेडकरनगर की रहने वाली थी लड़की

यूपी के अंबेडकर नगर के रहने वाली गुंजन घर की बड़ी बेटी थी। वो पढ़ाई के साथ-साथ घर चलाने में पिता का साथ देती थी। वह गुड़गांव के सेक्टर-21 स्थित पतंजलि स्टोर में बतौर सहायिका काम करती थी। गुंजन के इंकार के बाद पवन उसके घर पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा। गुंजन के पिता ने भी उसे मना कर दिया था।

You May Also Like

English News