एकता कपूर के इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनेंगे एली गोनी

टीवी के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बनाने वाले अभिनेता एली गोनी इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. बताया जा रहा है कि एली जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘दिल ही तो है’ में नजर आने वाले हैं. बता दें कि एकता कपूर का यह शो पिछले कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ है और दर्शक इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं.टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बनाने वाले अभिनेता एली गोनी इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. बताया जा रहा है कि एली जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'दिल ही तो है' में नजर आने वाले हैं. बता दें कि एकता कपूर का यह शो पिछले कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ है और दर्शक इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं.  'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश  इस शो में मुख्य भूमिका में टीवी के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री योगिता बिहानी नजर आ रही हैं. शो में इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. योगिता का यह पहला शो है इससे पहले वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ मशहूर शो 'दस का दम' के प्रोमो में दिखाई दी थीं.     'इंडियन आइडल' की पूर्व होस्ट ने बताई शो की घिनौनी सच्चाई  अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही एली गोनी की एंट्री के साथ शो 'दिल ही तो है' में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. बता दें कि एली गोनी टीवी दुनिया के एक चर्चित अभिनेता हैं जो हाल ही में मशहूर रियालटी शो 'खतरों के खिलाडी' में नजर आये थे. इसके अलावा वह पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के जरिये अपनी पहचान बना चुके हैं.  लोगों की बीच डांस कर सपना ने लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल     एली एमटीवी के रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' के जरिये चर्चा में आये थे. इसके बाद वह पॉपुलर शो 'कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां' में नजर आये. अब वह जल्द ही 'दिल ही तो है' में नजर आएंगे. अब देखना यह है कि एली इस शो के माध्यम से दर्शकों के बीच अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं.

इस शो में मुख्य भूमिका में टीवी के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री योगिता बिहानी नजर आ रही हैं. शो में इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. योगिता का यह पहला शो है इससे पहले वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ मशहूर शो ‘दस का दम’ के प्रोमो में दिखाई दी थीं.

अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही एली गोनी की एंट्री के साथ शो ‘दिल ही तो है’ में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. बता दें कि एली गोनी टीवी दुनिया के एक चर्चित अभिनेता हैं जो हाल ही में मशहूर रियालटी शो ‘खतरों के खिलाडी’ में नजर आये थे. इसके अलावा वह पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ के जरिये अपनी पहचान बना चुके हैं.

एली एमटीवी के रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला’ के जरिये चर्चा में आये थे. इसके बाद वह पॉपुलर शो ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां’ में नजर आये. अब वह जल्द ही ‘दिल ही तो है’ में नजर आएंगे. अब देखना यह है कि एली इस शो के माध्यम से दर्शकों के बीच अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं.

You May Also Like

English News