एक्टर पिता माधवन से ट्रेनिंग पाकर बेटा बना स्विमिंग का ‘चैम्पियन’

एक्टर माधवन के बेटे इंटरनेशनल स्विमिंग मीट में भारत के लिए मेडल जीतने के बाद से चर्चा में हैं. वेदांत ने थाईलैंड एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में ब्रॉन्ड मेडल जीता. 12 साल के वेदांत पर एक्टर को गर्व है. जिसकी खुशी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जताई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वेदांत की इस सफलता के पीछे उनके पिता का बड़ा हाथ है. आइए जानते हैं कैसे….एक्टर पिता माधवन से ट्रेनिंग पाकर बेटा बना स्विमिंग का 'चैम्पियन'

दरअसल, माधवन अपने बेटे वेदांत के स्विमिंग कोच भी हैं. बेटे को ट्रेनिंग देने का ये ख्याल माधवन को उनकी फिल्म साला खड़ूस के दौरान आया. जिसमें वे बॉक्सिंग कोच बनते हैं. अपने इसी रील कैरेक्टर से प्रेरित होकर माधवन ने अपने बेटे का कोच बनने का फैसला किया था.

माधवन एक अच्छे स्विमर हैं. उनके बेटे ने स्टेट लेवल पर कई स्विमिंग चैंपियनशिप जीते हैं. लेकिन इंटरनेशनल स्विम मीट जीतकर उन्होंने अपने टैलेंट को साबित किया है. माधवन फ्री टाइम में बेटे को स्विमिंग की क्लास दिया करते हैं.

 माधवन अक्सर सोशल मीडिया पर बेटे की उपलब्धियों को बताया करते हैं. वेदांत की इन सफलताओं पर एक्टर को नाज है. माधवन बेटे वेदांत के काफी करीब हैं और चाहते हैं कि वो अपना पूरा फोकस स्विमिंग पर रखे.

एक इंटरव्यू में बेटे के बारे में बोलते हुए माधवन ने कहा था, पैरेंट होने के नाते जब आपका बच्चा अपने पैशन के लिए सुबह  5.45 बजे उठता है तो आपको बहुत खुशी मिलती है. वेदांत स्पोर्ट्स के साथ अपनी पढ़ाई को भी अच्छे से मैनेज करता है.

आखिर में माधवन की कोचिंग रंग लाई और उनके बेटे ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन किया. थाईलैंड में बेटे के स्विमिंग चैंपियनशिप जीतने के बाद एक्टर ने इंस्टा पर लिखा- मेरी पत्नी सरिता और मेरे लिए गर्व का पल है. वेदांत ने थाईलैंड में हुई इंटरनैशनल स्विम मीट में भारत के लिए पहला मेडल जीता है. सभी के आशीर्वाद के लिए शक्रिया.

बता दें, माधव हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर्स में से हैं. थ्री इडियट्स में उनकी कमाल की एक्टिंग आज भी दर्शकों के जहन में जिंदा है. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वे साउथ की फिल्मों में भी नजर आते हैं.

 

You May Also Like

English News