एक्टिंग कोई तनाव का विषय नहीं है : अभय देओल

देओल खानदान के बेटे अभय देओल जल्द ही फिल्म ‘नानू की जानू’ में नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके ऑपोसिट अभिनेत्री पत्रलेखा को कास्ट किया जा रहा है. इसके अलावा अभय देओल आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में भी नज़र आने वाले हैं, जिसमें शाहरुख़ खान लीड रोल निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म में कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में अभय देओल का कैमियो रोल होगा, जिसमें वह कटरीना के हीरो बनकर आएंगे.देओल खानदान के बेटे अभय देओल जल्द ही फिल्म 'नानू की जानू' में नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके ऑपोसिट अभिनेत्री पत्रलेखा को कास्ट किया जा रहा है. इसके अलावा अभय देओल आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में भी नज़र आने वाले हैं, जिसमें शाहरुख़ खान लीड रोल निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म में कटरीना कैफ भी नज़र आएंगी. बताया जा रहा है कि फिल्म में अभय देओल का कैमियो रोल होगा, जिसमें वह कटरीना के हीरो बनकर आएंगे.  अभय देओल को सिलेक्टेड फिल्में करने के लिए जाना जाता है. इसी कड़ी में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, एक्टिंग कोई चिंता या किसी तरह के तनाव का विषय नहीं है. अभय ने बताया कि जब भी वह काम से थक जाते हैं, तो वह सब कुछ रैपअप करके ब्रेक ले लेते हैं. इसके बाद फिर दोगुनी एनर्जी के साथ काम की शुरुआत करते हैं. अभय ने बताया कि वह बहुत ही लो-प्रोफाइल एक्टर हैं, जो बातों को बहुत ही हलके में लेते हैं.  अभय ने आगे अपने इंटरव्यू में बताया कि, उनके पास जो भी, जिस तरह की भी स्क्रिप्ट आती है वह उसे एक्सेप्ट कर लेते हैं. अभय देओल की दोनों बहनें अमेरिका में रहती हैं. अभय जब भी फिल्म की शूटिंग से फ्री होते हैं, वह अपनी बहनों के पास छुट्टियां मनाने चले जाते हैं.

अभय देओल को सिलेक्टेड फिल्में करने के लिए जाना जाता है. इसी कड़ी में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, एक्टिंग कोई चिंता या किसी तरह के तनाव का विषय नहीं है. अभय ने बताया कि जब भी वह काम से थक जाते हैं, तो वह सब कुछ रैपअप करके ब्रेक ले लेते हैं. इसके बाद फिर दोगुनी एनर्जी के साथ काम की शुरुआत करते हैं. अभय ने बताया कि वह बहुत ही लो-प्रोफाइल एक्टर हैं, जो बातों को बहुत ही हलके में लेते हैं.

अभय ने आगे अपने इंटरव्यू में बताया कि, उनके पास जो भी, जिस तरह की भी स्क्रिप्ट आती है वह उसे एक्सेप्ट कर लेते हैं. अभय देओल की दोनों बहनें अमेरिका में रहती हैं. अभय जब भी फिल्म की शूटिंग से फ्री होते हैं, वह अपनी बहनों के पास छुट्टियां मनाने चले जाते हैं.

You May Also Like

English News