एक्ट्रेस कंगना रनौत पर डायरेक्टर ने लगाया चोरी का आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक विवाद उनसे जुड़ते ही जा रहे हैं। फिल्म डायरेक्टर केतन मेहता ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत पर डायरेक्टर ने लगाया चोरी का आरोप, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

अभी अभी: ‘दंगल गर्ल’ का भयानक हुआ एक्सीडेंट, चली गई….

केतन ने मुंबई पुलिस के इकनॉमिक ऑफेंस विंग में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा 9 करोड़ का क्लेम किया है। केतन का कंगना पर आरोप है कि उन्होंने उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट चुराई है। 

ये सारा मामला तब शुरू हुआ था जब केतन ने कंगना पर उनकी फिल्म रानी लक्ष्मी बाई बायोपिक चुराने के लिए कानूनी नोटिस भेजा था। केतन का कहना था कि कंगना ने उनकी फिल्म चुराने की कोशिश की है।

बता दें कि केतन ने रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म की घोषणा जून 2015 में की थी। उस वक्त कंगना भी इस फिल्म का हिस्सा थीं और उन्हें भी फिल्म की कहानी दी गई थी मगर कुछ समय बाद दोनों के बीच मतभेदों के चलते कंगना इस फिल्म से अलग हो गईं।

इसके बाद कंगना ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की घोषणा की जिसे ‘बाहुबली’ जैसी सफल फिल्म लिख चुके विज्येंद्र प्रसाद ने लिखा है। केतन का आरोप है कि इस फिल्म में कंगना ने उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट इस्तेमाल की है।

You May Also Like

English News