इस बड़ी एक्ट्रेस ने किया सबसे बड़ा खुलासा, कॉकपिट में पायलट के साथ बनाए थे संबंध

हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जेनिफर ने बताया कि उन्होंने चलते विमान में पायलट के साथ कॉकपिट में सेक्स किया था। ये खबर सुनकर उनके दोस्‍त और फैंस को तगड़ा झटका लगेगा। 
 
इस बड़ी हीरोइन ने किया सबसे बड़ा खुलासा, कॉकपिट में पायलट के साथ बनाए थे संबंध
हाल ही में जेनिफर एलेन डेजेनरेस के शो में पहुंची थीं। यहीं एलेन ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया कि इसके जवाब में जेनिफर ने इस घटना का खुलासा कर दिया। 48 साल की जेनिफर का ये खुलासा उनकी पर्सनल लाइफ पर क्या असर डालेगा ये तो वो ही जानें।
इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि वो जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाली हैं। जेनिफर अपने क्लासिक स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। शो में भी वो शर्ट और ब्लैक मिनि स्कर्ट में काफी हॉट लग रही थीं।
 
जेनिफर एनिस्टन अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों एक लाइव शो में उन्हें विकलांग बच्चों से मिलना था। यहां उन्होंने बच्चों के सामने सेक्स टॉयज का जिक्र कर बैठी थीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका कमेंट वायरल हो गया था। 

जेनिफर शो में अपनी नई फिल्म ‘ऑफिस क्रिसमस पार्टी’ पर बातचीत कर रही थीं। इस दौरान जेनिफर के मुंह से अचानक निकल गया कि उनका रोल उन्हीं फिल्मों जैसा है जैसा ‘सेक्स टॉयज के बिना’…।

 

 

 

 
 

You May Also Like

English News