हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की मौत के अगले ही दिन मां ने भी तोड़ा दम

लास एंजिलिस। हाल ही में ‘स्टार वार्स’ की एक्ट्रेस कैरी फिशर की मौत की खबर आई थी। मंगलवार को ही 60 साल की फिशर की मौत की खबर परिवार के प्रवक्ता सिमोन हाल्स के हवाले से उनकी बेटी ने दी थी। अब एक और चौंकाने वाली खबर हॉलीवुड फिल्म गलियारों से आई है। इसके मुताबिक हॉलीवुड लीजेंड फिशर की मां डेबी रेनॉल्ड्स की भी 84 साल की उम्र में मौत हो गई है।

हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की मौत के अगले ही दिन मां ने भी तोड़ा दम

पूनम पांडे ने पूरी की फैंस की डिमांड, शेयर किया क्रिसमस हॉट वीडियो

वो एक्ट्रेस कैरी फिशर की मौत के बाद से ही उनकी मां डेबी रेनॉल्ड्स सदमे में थीं। फेसबुक पर उन्होंने सभी फैन्स को इस मुश्किल वक्त में उनके परिवार का साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया था। इसके बाद उन्हें सीरियस अटैक आ गया।

रेनॉल्ड्स के बेटे टोड फिशर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया, ‘वो कैरी के देहांत से बहुत ज्यादा निराश थीं। वो हमेशा से उसके साथ रहना चाहती थीं। यही कारण था कि जब कैरी की मौत हुई तो उसके बाद वो निराश हो गईं। इसी दौरान उन्हें भी सीरियस अटैक आ गया।’

जहां तक सवाल कैरी फिशर का है तो आपको बता दें कि कैरी कॉमेडी सीरियल ‘कैटास्ट्रोफी’ के तीसरे सीजन की शूटिंग के लिए इंग्लैंड गईं हुईं थीं। लंदन से लॉस एंजिलिस लौटते वक्त गत शुक्रवार को विमान में उन्हें दिल का दौरा पड़ गया था। लास एंजिलिस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर विमान की लैंडिंग के बाद उन्हें रोनाल्ड रीगन यूसीएलए मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। तब से वह वेंटीलेटर पर ही थीं।

लाइका ने अरबाज से मांगे 15 करोड़ रुपये, खान परिवार हुआ परेशान

कैरी फिशर ने ‘स्टार वार्स’ फिल्मों में प्रिंसेज लिया का किरदार निभाया था। हालांकि बाद में मादक पदार्थों की लत और मनोरंजन व्यवसाय के दिग्गजों के साथ रोमांस के चलते वह चर्चा में थीं। एक महीने पहले ही उन्होंने स्टार वार्स के सह-अभिनेता हैरिसन फोर्ड के साथ 40 साल पहले तीन महीने तक चले अफेयर की बात सभी के साथ शेयर की थी।

You May Also Like

English News