एक्ट्रेस की लिपस्टिक का उड़ा मजाक, ट्रोलर्स बोले- चुड़ैल लग रही हो

अपने बोल्ड फैशन सेंस के लिए मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इन दिनों वे वेब सीरीज ट्विस्टेड-2 में बिजी हैं. सेट से निया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वे ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस में बैठी हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनकी क्लीवेज दिख रही है. बोल्ड ड्रेस के साथ निया ने पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाई है. अब एक्ट्रेस अपने इस लुक पर ट्रोल हो रही हैं.विक्रम भट्ट के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि डायरेक्टर ने अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए थ्रिलर मास्टरमाइमंड विक्रम भट्ट ने निया शर्मा को साइन किया है. विक्रम भट्ट चाहते हैं कि वे अपने पिछले काम से कुछ अलग कर दर्शकों को सरप्राइज करें. स्टोरी के अलावा वो निया शर्मा के लुक से भी ऑडियंस को सरप्राइज करना चाहते हैं.

इंस्टा पर जहां निया के फैंस उनके इस अंदाज को कूल और खूबसूरत बता रहे हैं. वहीं आलोचकों की भी कमी नहीं है. हेटर्स जमकर निया के फैशन सेंस और लिपस्टिक का मजाक उड़ा रहे हैं.

एक ट्रोलर ने निया को चुडै़ल कहा. तो एक ने लिखा- क्या आप भारत की सनी लियोनी बनने जा रही हैं?

इंस्टा पर ट्रोलर्स निया की लिपस्टिक पर चुटकी ले रहे हैं. एक ने लिखा- छी, कितना गंदा लिपस्टिक कलर है. एक यूजर ने लिखा- कितनी गंदी लग रही हो. उल्टी करने का दिल कर रहा है तुम्हें देखकर

यूं तो निया शर्मा को हर बार उनके फैशन को लेकर किए गए एक्सपेरिमेंट पर ट्रोल किया जाता है. लेकिन एक्ट्रेस को ऐसी आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता. वे हर बार उतने ही कॉन्फिडेंस के साथ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं.

बता दें, कई टीवी शोज और वेब सीरीज में काम करने के बाद अब वे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. खबर है कि निया विक्रम भट्ट की मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री मारेंगी

विक्रम भट्ट के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि डायरेक्टर ने अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए थ्रिलर मास्टरमाइमंड विक्रम भट्ट ने निया शर्मा को साइन किया है. विक्रम भट्ट चाहते हैं कि वे अपने पिछले काम से कुछ अलग कर दर्शकों को सरप्राइज करें. स्टोरी के अलावा वो निया शर्मा के लुक से भी ऑडियंस को सरप्राइज करना चाहते हैं.

 

.

 

.

 
 

You May Also Like

English News