एक्ट्रेस चित्रांगदा ने सैफ अली खान के बारे में कही ये बात…

चित्रांगदा सिंह आजकल फिल्म बाजार की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में चित्रांगदा ने सैफ की पत्नी का रोल प्ले किया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म के बारे में बात की और सैफ अली खान के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया.एक्ट्रेस चित्रांगदा ने सैफ अली खान के बारे में कही ये बात...RACE 3 : सेट से अनिल कपूर ने साझा की एक शानदार तस्वीर

चित्रांगदा ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार रियल लाइफ से काफी मेल खाता है और इसमें ज्यादा बनावटीपना नहीं है. उन्होंने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट को निर्देशक ने कफी अच्छी तरह से फिल्माने की कोशिश की है. बता दें कि फिल्म का निर्देशन गौरव चावला कर रहे हैं.

सैफ के साथ काम करने को लेकर चित्रांगदा ने कहा कि सैफ का काम करने का तरीका ब्रिटिश स्टाइल का है. उनका ह्यूमर भी कुछ-कुछ वैसा ही है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सैफ काफी इंटरटेनिंग हैं और सेट पर काम करते वक्त उनके साथ बहुत मजा आता है.इस फिल्म के अलावा खबर है कि चित्रांगदा फिल्म साहेब बीवी और गैंग्सटर के अगले पार्ट में भी नजर आएंगी. फिल्म में वो संजय दत्त के साथ काम करेंगीं. फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि तिग्मांशु बहुत काबिल फिल्म निर्देशक हैं.

वो तब तक आपको नहीं छोड़ते जब तक वो आपसे आपका श्रेष्ठ काम ना निकलवा लें. उनके साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिलता है. इस फिल्म में चित्रांगदा ने छोटे शहर में रहने वाली एक पारंपरिक राजस्थानी लड़की का किरदार निभाया है.

बता दें कि इसके अलावा वो हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म का निर्माण भी कर कर रही हैं. फिल्म का नाम सूरमा रखा गया है. फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए चित्रांगदा ने बताया कि फिल्म संदीप के शानदार जीवन पर आधारित है. बहुत कम लोग ही ऐसे होते हैं जो अपने जीवन में शानदार कमबैक करते हैं. संदीप पर फिल्म बनाना हमारे लिए सौभाग्य की बात है.

चित्रांगदा ने कहा कि उन्होंने संदीप से मुलाकात की और वो उनके जीवन से काफी प्रभावित हुईं. फिल्म की कास्टिंग को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म में संदीप के किरदार के लिए दिलजीत दोसांझ सबसे सही दावेदार हैं. फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू भी हैं.

You May Also Like

English News