एक्सक्लूसिवली देखिये जाह्नवी कपूर का “धड़क” लुक

star-daughter जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “धड़क”को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रही है. वैसे तो उन्होंने अपनी माँ श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर के साथ हमेशा ही बॉलीवुड के गलियारों में अपनी उपस्थिति दर्ज़ करवाई है और उनके सोशल साइट पर भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है, पर आजकल वो अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों के लिए सुर्खियों में है star-daughter जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "धड़क"को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रही है. वैसे तो उन्होंने अपनी माँ श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर के साथ हमेशा ही बॉलीवुड के गलियारों में अपनी उपस्थिति दर्ज़ करवाई है और उनके सोशल साइट पर भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है, पर आजकल वो अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों के लिए सुर्खियों में है .      जाह्नवी कपूर का हॉट अंदाज़ को आप सभी लोग देख चुके है पर फिल्म में उनका लुक एक स्टाइलिश गांव की गोरी का है जो अपने बेबाक अंदाज़ से सरे लड़को का दिल धड़काती हुई नज़र आने वाली है .इस फिल्म के लिए जाह्नवी अपनी हिंदी को ओर बेहतर बनाने का प्रयास कर रही है साथ ही वह अपने काम को लेकर बहुत ही गंभीर नज़र आ रही है .     यह फिल्म मराठी फिल्म "सैराट" की हिंदी रीमेक है. जाह्नवी की यह फिल्म 6 जुलाई 2018 को भारतीय सिनेमाघरों में लगेगी. उनके साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में होंगे .

जाह्नवी कपूर का हॉट अंदाज़ को आप सभी लोग देख चुके है पर फिल्म में उनका लुक एक स्टाइलिश गांव की गोरी का है जो अपने बेबाक अंदाज़ से सरे लड़को का दिल धड़काती हुई नज़र आने वाली है .इस फिल्म के लिए जाह्नवी अपनी हिंदी को ओर बेहतर बनाने का प्रयास कर रही है साथ ही वह अपने काम को लेकर बहुत ही गंभीर नज़र आ रही है . 

यह फिल्म मराठी फिल्म “सैराट” की हिंदी रीमेक है. जाह्नवी की यह फिल्म 6 जुलाई 2018 को भारतीय सिनेमाघरों में लगेगी. उनके साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में होंगे . 

You May Also Like

English News