एक्स गर्लफ्रेंड के साथ शाहिद दिखेंगे इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में, फिर बनेगी जोड़ी

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शाहिद कपूर डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ एक फिल्म करने वाले हैं. दोनों पहले सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ में साथ काम कर चुके हैं. खबरों की मानें तो ‘जब वी मेट’ का सीक्वल बन सकता है और इसमें शाहिद संग करीना कपूर खान की जोड़ी बन सकती है.

‘जब वी मेट’ में शाहिद और करीना की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था. हालांकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी.

रिपोर्टस् के मुताबिक फिल्म के सीक्वल के लिए करीना से बात भी कर ली गई है, लेकिन उन्होंने अभी इसका जवाब नहीं दिया है. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगा.

ब्रेकअप के बाद कहा जा रहा था कि शाहिद और करीना एक साथ कभी काम नहीं करेंगे, लेकिन ‘उड़ता पंजाब’ में साथ काम कर उन्होंने सबको चौंका दिया था. हालांकि फिल्म में दोनों का कोई सीन साथ नहीं था.

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए इम्तियाज अली ने कहा था कि मैं और शाहिद लंबे समय से साथ काम करना चाहते थे. अब हम एक फिल्म में साथ काम कर सकते हैं. जब सारी चीजें फाइनल हो जाएंगी तब हम इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे. फिल्म में करीना को लिए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि हमने अभी तक इस बारे में सोचा भी नहीं.

आपको बता दें कि शाहिद हाल ही में ‘पद्मावत’ में नजर आए हैं. हालांकि फिल्म में उनसे ज्यादा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तारीफ हो रही है. वहीं, करीना इस साल फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी.

You May Also Like

English News