एक्स वाइफ सुजैन खान से बढ़ रही हैं ऋतिक की नजदीकियां, वजह शादी या कुछ और

ऋतिक रोशन और सुजैन खान को अलग हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन जब भी मौका मिलता है दोनों साथ में अपने बच्चों के साथ वक्त जरूर बिताते हैं। एक बार फिर ऋतिक और सुजैन की बच्चों के साथ छुट्टियां मनाते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।एक्स वाइफ सुजैन खान से बढ़ रही हैं ऋतिक की नजदीकियां, वजह शादी या कुछ औरआपको बता दें ऋतिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग के लिए बनारस में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के बीच में से कुछ समय निकालकर वह अपनी एक्स वाइफ और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए गोवा छुट्टियों पर गए थे।

तस्वीरों में ऋतिक और सुजैन अपने बेटों रेहान और रिधान, जायद खान अपनी पत्नी मलाइका और बेटे भी हैं। सभी हंसी-मजाक करते हुए बहुत ही जॉली मूड में नजर आ रहे हैं। खबर है कि ऋतिक और सुजैन के बीच अब दूरियां कम हो गई हैं।

ऋतिक और सुजैन के डिवोर्स के बाद भी दोनों की केमिस्ट्री अक्सर देखने को मिलती रही है। इस कपल को देखकर ऐसा बिल्कुल महसूस नहीं होता कि दोनों अलग अलग हो चुके हैं। अक्सर दोनों बच्चों के साथ नजर आते हैं।

आपको बता दें कि ऋतिक और सुजैन का साल 2014 में तलाक हो गया था। हालांकि, इसके बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। तलाक के बावजूद अक्सर दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालर डिनर डेट, हॉलीडे, और फैमिली फंक्शन में साथ दिखते रहते हैं। पिछले काफी समय से दोनों की दोबारा शादी की चर्चाएं फिल्मी गलियारों में काफी तेज हैं।

You May Also Like

English News