एक अच्छी पारी के साथ लय में आ सकते हैं धोनी: वीरेंद्र सहवाग

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में अपने घरेलू मैदान पर पंजाब की टीम को हराने के बाद दिल्ली डेयरडविल्स आज कोलकाता नाइट राइडर्स से दो दो हाथ करेगी. दोनों टीमें शानदार लय में नजर आ रही हैं. केकेआर की टीम सीजन 10 में अबतक खेले गए 4 मैचों में से 3 में जीत दर्ज कर 6 अंकों के साथ पॉइंटस टेबल में दूसरे स्थान पर बनी हुई है, जबकि दिल्ली की टीम ने तीन मैचों में से 2 में जीत दर्ज की है.

अभी अभी: 4 साल की बच्ची के लिए पीएम मोदी ने रोका काफिला, पूरी की मुराद

दिल्ली और केकेआर के आज के मैच पर अपने दौर के विस्फोटक बल्लेबाज और किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि केकेआर भारी पड़ेगी. उन्होंने एबीपी न्यूज़ से कहा, “इस मैच में कोलकाता का पलड़ा भारी रहेगा. टीम में घरेलू खिलाड़ी शानदार खेल का प्रर्दशन कर रहे हैं लेकिन जिस फॉर्म में दिल्ली है उसे भी कम नहीं आंका जा सकता है.”

सहवाग ने आगे कहा, “दिल्ली की तरफ से ऋषभ पंत, कोरी एंडरसन, सैम बिलिंग्स और क्रिस मॉरिश जैसे खिलाड़ियों का बल्ला चलता है तो दिल्ली किसी भी टीम को हरा सकती है.”

पुणे और आरसीबी के बीच हुए मैच को लेकर सहवाग का कहना है कि पीछले तीन मैचों में खराब फॉर्म से जुझ रहे महेंद्र सिंह धोनी ने 28 रनों की पारी खेल फॉर्म में वापसी का संकेत दिया. धोनी के फॉर्म को लेकर सहवाग ने कहा, “धोनी अच्छे बल्लेबाज हैं, लेकिन बढ़ती उम्र के साथ अब उनमें वो बात नहीं रही जब वे एक युवा खिलाड़ी के तौर पर टीम इंडिया में आए थे. लेकिन दो-चार खराब पारियों के बाद एक अच्छी पारी से धोनी लय में आ सकते हैं.”

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को लेकर सहवाग का कहना है कि वो अच्छे टच में हैं. हालांकि, उनका कहना है कि आरसीबी को अपनी गेंदबाज़ी सुधारनी होगी. साथ ही टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को भी अच्छा स्कोर खड़ा करना पड़ेगा तभी निचले क्रम के खिलाड़ियों में भी आत्मविश्वास आएगा.

मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लकेर सहवाग का कहना है कि उन्हें टीम के लिए ओपन करना चाहिए. सहवाग के मुताबिक अगर चैंपियंस ट्रॉफी में रोहित शर्मा को ओपनिंग करनी है तो अभी से उन्हें तैयारी करनी चाहिए और इसके लिए आईपीएल में भी टीम के लिए पारी की शुरुआत करें.

You May Also Like

English News