#Video में देखें आज का रोमांस…एक ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध और ले अनोखा अनुभव

एक ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध!
स्पेन के बार्सिलोना में एक ऐसा क्लब खुला है जहां डॉल के साथ संबंध बनाने के लिए लोगों को ऑफर किया जाता है। बताया जा रहा है ये यूरोप का सबसे पहला इस क्लब है। क्लब की लूमी डॉल्स कहती हैं यहां आकर महिलाएं और पुरुष धीमा लाइट में डॉल्स के साथ एसी रूम में संबंध बना सकते हैं। रूम में कैंडल्स और प्लांजमा टीवी पर मूवी की सुविधा देने की बात कही गई है।#Video में देखें...एक ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध

ये भी पढ़े: #Video: देखिये- कैसे तीन लडकियों ने मिलकर एक लड़की के साथ किया रोमांस….

एक स्पेशल ऑफर के तहत यहां शुरुआत में ग्राहकों को कम पैसे में ये सुविधा मुहैया कराई जा रही है। ऑफर के तहत एक घंटे तक संबंध बनाने के 70 पाउंड देने होंगे। ऑफर खत्म होने के बाद 100 पाउंड की रकम अदा करनी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्लब में चार तरह की फीमेल डॉल हैं जिन्हें ग्राहक अपनी पसंद के मुताबिक चुन सकते हैं।

ये भी पढ़े: #Video: ये है दुनिया के सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल्स में से एक, काबिले तारीफ है इनका सेक्स…

इन डॉल्स में महिलाओं वाले हर तरह के फीचर देने की कोशिश की गई है। वहीं क्लब का दावा है डॉल्स के इस्तेमाल के बाद एंटी बेक्टिरियल साबुन से इन्हें अच्छी तरह धोया जाता है जिससे किसी भी तरह की संक्रमक बीमारी से बचा जा सके। दूसरी तरफ, अगर कोई ग्राहक इन डॉल्स को खरीदना चाहे तो वो खरीद भी सकता है।

You May Also Like

English News