एक और कदम आगे बढ़ी प्र‍ियंका, निक जोनस के पापा से भी की दोस्ती

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस डेटिंग वर्ल्ड का नया कपल बन चुके हैं. कुछ दिन पहले ही निक जोनस प्रियंका की तस्वीर पर उनकी मुस्कान की तारीफें करते हुए कमेंट करते नजर आए थे. लेकिन प्र‍ियंका अपनी इस दोस्ती को सीर‍ियस र‍िलेशन में बदलना चाहती हैं. हाल ही में इस बात का इशारा प्र‍ियंका ने निक जोनस के पापा को इंस्टा पर फॉलो करने के साथ दे द‍िया.प्र‍ियंका को इंस्टा पर 24 मिल‍ियन लोग फॉलो करते हैं. लेकिन प्र‍ियंका निक जोनस के पापा को फॉलो करती हैं. प‍िछले दिनों प्र‍ियंका की तस्वीर पर निक के भाई ने भी पॉजिट‍िव कमेंट किया था.  PHOTOS: निक जोनस संग प्रियंका चोपड़ा फिर 'डेट' पर  फिलहाल प्रियंका और निक जोनस की सोशल मीडिया पर ये कमेंट्स की केमिस्ट्री भी सुर्खि‍यां बंटोर रही है.अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग प्रियंका के डिनर डेट पर जाने के बाद दोनों का र‍िलेशन चर्चा में बना हुआ है.  पिछले दिनों ही अमेरिका के एलए डोगर्स स्टेडियम में दोनों को बेसबॉल मैच देखते हुए पाया गया था जिसके बाद से दोनों के अफेयर को लेकर रिपोर्ट्स छाई रहीं.  Love in the Air: अब प्रियंका ने बॉयफ्रेंड निक की फोटो पर किया कमेंट  बता दें, निक जोनस अमेरिकी सिंगर और गीतकार हैं. उनकी उम्र 25 साल है. प्रियंका से उनकी मुलाकात टीवी शो क्वांटिको के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

प्र‍ियंका को इंस्टा पर 24 मिल‍ियन लोग फॉलो करते हैं. लेकिन प्र‍ियंका निक जोनस के पापा को फॉलो करती हैं. प‍िछले दिनों प्र‍ियंका की तस्वीर पर निक के भाई ने भी पॉजिट‍िव कमेंट किया था.

फिलहाल प्रियंका और निक जोनस की सोशल मीडिया पर ये कमेंट्स की केमिस्ट्री भी सुर्खि‍यां बंटोर रही है.अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग प्रियंका के डिनर डेट पर जाने के बाद दोनों का र‍िलेशन चर्चा में बना हुआ है.  पिछले दिनों ही अमेरिका के एलए डोगर्स स्टेडियम में दोनों को बेसबॉल मैच देखते हुए पाया गया था जिसके बाद से दोनों के अफेयर को लेकर रिपोर्ट्स छाई रहीं.

बता दें, निक जोनस अमेरिकी सिंगर और गीतकार हैं. उनकी उम्र 25 साल है. प्रियंका से उनकी मुलाकात टीवी शो क्वांटिको के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

You May Also Like

English News