एक के बाद एक ट्रोलर्स का शिकार हुई मिनी माथुर, दिलेरी से दिया जवाब

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मिनी माथुर, ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. लेकिन मिनी खुलकर ट्रोलर्स का मुकाबला कर रही हैं. यूज़र्स ने मिनी माथुर की मुस्लिम शख्स के साथ शादी को लेकर भी कई सवाल उठाए, जिसपर मिनी ने करारे जवाब दिए और कहा कि, तुम्हे पता होने चाहिए कि देश के कानून के हिसाब से किसी हिन्दू से शादी करने के लिए हमें मुस्लमान नहीं पड़ता, बेवक़ूफ़ हो तुम.पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी एक्ट्रेस और टीवी होस्ट मिनी माथुर, ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. लेकिन मिनी खुलकर ट्रोलर्स का मुकाबला कर रही हैं. यूज़र्स ने मिनी माथुर की मुस्लिम शख्स के साथ शादी को लेकर भी कई सवाल उठाए, जिसपर मिनी ने करारे जवाब दिए और कहा कि, तुम्हे पता होने चाहिए कि देश के कानून के हिसाब से किसी हिन्दू से शादी करने के लिए हमें मुस्लमान नहीं पड़ता, बेवक़ूफ़ हो तुम.    बात यही नहीं रुकी, एक यूज़र ने तो मिनी माथुर नई आईडी बनवाने तक की सलाह दे डाली और कहने लगा कि तुम अब हिन्दू नहीं रही. आग बबूला मिनी ने ट्रोलर को सबक सिखाया और कहा कि, "तो…तेरी जेब से क्या जा रहा है? अपनी आईडी तो ठीक कर पहले, ट्रोल आर्मी लिखकर एक सुंदर फोटो डालो."    ट्रोलर्स की इस बदतमीज़ी के बाद मिनी ने आखिर में एक और ट्वीट किया और लिखा कि, "अब सोने चले जाओ ट्रोल्स, दिन ढल गया है, अपनी मां और बहन के पास जाकर बैठो, उन्हें बताओ कि कैसे तुमने उनके जैसे ही महिलाओं का अपमान किया क्योंकि तुम्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं. मुझे भरोसा है कि तुम्हारी बुद्धि नरक में शानदार छुट्टी मना रही है."

बात यही नहीं रुकी, एक यूज़र ने तो मिनी माथुर नई आईडी बनवाने तक की सलाह दे डाली और कहने लगा कि तुम अब हिन्दू नहीं रही. आग बबूला मिनी ने ट्रोलर को सबक सिखाया और कहा कि, “तो…तेरी जेब से क्या जा रहा है? अपनी आईडी तो ठीक कर पहले, ट्रोल आर्मी लिखकर एक सुंदर फोटो डालो.”

ट्रोलर्स की इस बदतमीज़ी के बाद मिनी ने आखिर में एक और ट्वीट किया और लिखा कि, “अब सोने चले जाओ ट्रोल्स, दिन ढल गया है, अपनी मां और बहन के पास जाकर बैठो, उन्हें बताओ कि कैसे तुमने उनके जैसे ही महिलाओं का अपमान किया क्योंकि तुम्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं. मुझे भरोसा है कि तुम्हारी बुद्धि नरक में शानदार छुट्टी मना रही है.”

You May Also Like

English News