एक तरफा प्यार में युवक ने महिला को मारी गोली

लखनऊ ,5अक्टूबर। नगराम इलाके में रहने वाले एल एण्ड टी कम्पनी के कर्मचारी को गोली मारने वाले चार आरोपियों को नगराम पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से दो तमंचे, कार व मोबाइल फोन बरामद किया। पकड़ा गया एक आरोपी एल एण्ड टी कम्पनी कर्मचारी की पत्नी से एक तरफा प्यार करता था। बस इसी के चलते उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।
एक तरफा प्यार में युवक ने महिला को मारी गोली
वारदात में शामिल दो आरोपी अभी फरार हैं। एसपी क्राइम डाक्टर संजय कुमार ने बताया कि नगराम कस्बा निवासी अभिषेक वर्मा एल एण्ड टी कम्पनी में कर्मचारी है। उसके ससुर राम सजीवन संविदा पर बस चलाते हैं। राम सजीवन के साथ में ही संविदा चालक आशियाना निवासी रंजीत यादव भी काम करता है। दोनों की एक दूसरे से जान पहचान है। रंजीत का राम सजीवन व उसके दामाद अभिषेक के घर आना जाना भी था। इस दौरान रंजीत यादव अभिषेक की पत्नी को दिल दे बैठा और उससे एक तरफा प्यार करने लगा। रंजीत का इश्क इस हद तक पहुंच गया कि उसने अभिषेक को रास्ते से हटाने की ठान ली। रंजीत ने इसके बाद अभिषेक की हत्या की एक लाख रुपये की सुपारी दी। 
इसके बाद 16 जून को रंजीत व उसके साथ पांच अन्य लोगों ने मिलकर अभिषेक को घर लौटते वक्त गोली मार दी। गोली लगने से घायल अभिषेक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी जान बच गयी। इस मामले में नगराम पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी काम कर रही थी। छानबीन के दौरान पुलिस को बाजारखाला निवासी राकेश राजपूत उर्फ भूजंन का नाम पता चला। एसएसपी ने उसकी गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया। मंगलवार को नगराम पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मिलकर इस
मामले में रंजीत यादव, राकेश राजूपत, कृष्णानगर निवासी अजय व पीजीआई निवासी मुन्ना को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयुक्त दो तमंचे, मोबाइल फोन व एक आल्टो कार बरामद की। पूछताछ की गयी तो रंजीत ने बताया कि इस वारदात में पकड़े गये आरोपियों के अलावा दो आरोपी आलमनगर निवासी सिद्घू व राम सिंह शामिल हैं। आरोपी रंजीत ने बताया कि उसने घटना से पहले सभी आरोपियों को 20-20 हजार रुपये दिये थे। फरार आरोपी राम सिंह ने ही शूटरों व रंजीत यादव के बीच डीलिंग करायी थी। पकड़े गया आरोपी राकेश बाजारखाला कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ दो दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस अब इस वारदात में फरार चल रहे दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 
 
 
 

You May Also Like

English News