एक था राजा, एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी, देखें Raabta का ट्रेलर

नई दिल्ली: अफेयर और डेटिंग की खबरों के बीच अभिनेता सुशांत सिंह और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म राबता का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 24 घंटे से भी कम समय में इस ट्रेलर को यू-ट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ब्वॉयफ्रेंड संग चालबाज एक्ट्रेस का खुला खेल, लोगों को लगाया अरबों का चूना

इस ट्रेलर में दर्शकों के लिए सरप्राइज ये है कि इसमें दो जन्मों की कहानी दिखाई गई है. फिल्म की कहानी ऐसी है जिसमें दो पीरियड को दिखाया गया है. ट्रेलर देख ऐसा लगता है कि दोनों ही वक्त सुशांत और कृति एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, ऐसे में विलेन ना हो ऐसा कैसे हो सकता है.

ट्रेलर में इरफान खान का वाइस ओवर है. वो इस ट्रेलर के आखिर में कहते हैं- एक था राजा, एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी…अब ये दोनों फिल्म में वाकई मर जाते हैं या फिर एक दूसरे का प्यार उन्हें बचा लेता ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

फिलहाल आपको बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट दिनेश विजान ने किया है जो इससे पहले बॉलीवुड में ‘कॉकटेल’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूसइस ट्रेलर के साथ ही सोशल मीडिया पर #RaabtaTrailer भी ट्रेंड कर रहा है.  फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारों ने भी इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सराहा है.ये फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

वाली है.

You May Also Like

English News