एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखती हैं ये बड़ी अभिनेत्रियां

New Delhi: आम लोगो में ही नहीं बॉलीवुड के स्टार्स के बीच भी Ego Problem होतीं हैं। बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो एक दूसरे को देखना भी नहीं चाहते हैं और अगर कभी सामना हो भी जाए तो एक दूसरे को नजरअंदाज करते हैं।एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखती हैं ये बड़ी अभिनेत्रियांआज हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनका एक बार के बाद कभी भी आमला सामना नहीं हुआ।1.एश्वर्या राय और रानी मुखर्जी: फिल्म चलते-चलते की वजह से दोनों  में  36 का आकड़ा है।

2.अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण: इन दोनों के बीच दूरियों की वजह रणवीर सिंह हैं।

3.डेविड धवन और गोविंदा: गोविंदा के बुरे समय में डेविड ने उनका साथ नहीं दिया इसीलिए गोविंदा डेविड  से दूर रहते हैं।4.दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ: रणबीर कपूर की वजह से ये दोनों एक दूसरे को देखना भी नहीं चाहती, रणबीर कपूर का अफेयर इन दोनों से रहा है।

5.श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित: अपने ज़माने में दोनों ही काफी पॉपुलर और एक दूसरी की प्रतिद्वंद्वी रही हैं शायद इसी वजह से दोनों को साथ नहीं देखा जाता।6.अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा: अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को इन दोनो का साथ काम करना पसंद नहीं आया इसीलिए ये भी अलग हैं, थोड़े समय के लिए इनके अफेयर की खबरें भी आई थीं।

You May Also Like

English News