एक दो जीबी नहीं बल्कि 4TB होगी इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो जल्द ही अपना एक बेहद खास और प्रीमियम स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी इंटरनल मैमोरी जो कि जीबी में नहीं बल्कि टीबी में होने वाली है. कंपनी अपने इस हैंडसेट को 5 जून के दिन पेश कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्मार्टफोन Z5 होने वाला है जिसके कई टीजर पहले ही पेश किये जा चुके है. एक टेक वेबसाइट के मुताबिक इस फोन में 4TB तक की इंटरनल स्टोरेज पेश की जा सकती है. इतने बड़े स्टोरेज के साथ इस डिवाइस में 2000 एचडी फिल्म, 1,50,000 गाने और 10 लाख तस्वीरें आराम से सेव की जा सकती है.दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो जल्द ही अपना एक बेहद खास और प्रीमियम स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी इंटरनल मैमोरी जो कि जीबी में नहीं बल्कि टीबी में होने वाली है. कंपनी अपने इस हैंडसेट को 5 जून के दिन पेश कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्मार्टफोन Z5 होने वाला है जिसके कई टीजर पहले ही पेश किये जा चुके है. एक टेक वेबसाइट के मुताबिक इस फोन में 4TB तक की इंटरनल स्टोरेज पेश की जा सकती है. इतने बड़े स्टोरेज के साथ इस डिवाइस में 2000 एचडी फिल्म, 1,50,000 गाने और 10 लाख तस्वीरें आराम से सेव की जा सकती है.  हाल ही में इस स्मार्टफोन की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन में एआई डुअल कैमरा दिया गया है. जिसके आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस होने की पूरी उम्मीद है. इसके अलावा ये स्मार्टफ़ोन बेजेल लेस डिस्प्ले और बिना नॉच के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें एक फुल व्यू डिस्प्ले देखने को मिलेगी.  टेक जानकारों का मानना है कि ये स्मार्टफोन एप्पल और सैमसंग जैसी दिग्गज कंपनियों के प्रीमियम हैंडसेट्स से टक्कर लेने के मकसद से पेश किया गया है. जैसा कि हमने ऊपर बताया इस हैंडसेट में आईफोन X वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी. हालांकि इस हैंडसेट को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है लेकिन खबरे है कि इसे 5 जून के दिन पेश किया जा सकता है.

हाल ही में इस स्मार्टफोन की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन में एआई डुअल कैमरा दिया गया है. जिसके आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस होने की पूरी उम्मीद है. इसके अलावा ये स्मार्टफ़ोन बेजेल लेस डिस्प्ले और बिना नॉच के साथ पेश किया जा सकता है. इसमें एक फुल व्यू डिस्प्ले देखने को मिलेगी.

टेक जानकारों का मानना है कि ये स्मार्टफोन एप्पल और सैमसंग जैसी दिग्गज कंपनियों के प्रीमियम हैंडसेट्स से टक्कर लेने के मकसद से पेश किया गया है. जैसा कि हमने ऊपर बताया इस हैंडसेट में आईफोन X वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी. हालांकि इस हैंडसेट को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है लेकिन खबरे है कि इसे 5 जून के दिन पेश किया जा सकता है.

You May Also Like

English News