एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने किया कोहली पर ‘काला जादू..

क्रिकेट जगत में तमाम क्रिकेटर कई प्रकार के टोटके और तरकीबें अपनाते हैं जिससे ‘गुड लक’ उनके साथ रहे और ‘बैड लक’ उनसे दूर। मगर कभी-कभी ऐसा भी होता है कि ऐसा संयोग मिल जाता है, जिसे लोग ‘जिंक्स’ यानी अपशकुन कहना शुरु कर देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ पाकिस्तान की महिला पत्रकार जैनब अब्बास के साथ। एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने किया कोहली पर 'काला जादू..

चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में भारत का सामना होगा बांग्लादेश से..

जैनब पाकिस्तान की चैनल ‘दुनिया न्यूज’ में बतौर एंकर काम करती है। चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान इवेंट कवर करने इंग्लैंड गई इस पत्रकार ने इस बड़े मौके पर कई दिग्गजों का इंटरव्यू लिया। इनमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डीविलियर्स भी शामिल हैं। मगर अब यह पत्रकार अपने ‘काले जादू’ के कारण खूब चर्चा में है। 

जैनब ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और प्रोटिया सेना के अगुवा एबी डीविलियर्स, दोनों के साथ सेल्फी ली और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। मजे की बात यह है कि दोनों ही कप्तान अपने पिछले मैच में खाता भी न खोल सके। विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ शून्य पर आउट हुए, तो वहीं डीविलियर्स पाकिस्तान के खिलाफ पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए।

आलम यह है कि दुनिया के दो सबसे धाकड़ बल्लेबाज ‘करो या मरो’ के मुकाबले में भिड़ेंगे और हारने वाली टीम का बाहर होना तय है। वहीं, भारत के खिलाफ करारी हार के बाद भी पाकिस्तान इस टूर्नामेंट में जीवित है। ऐसे में ट्विटर प्रेमियों ने जैनब के ‘जिंक्स’ को जमकर ट्रोल किया और अपनी अलग ही ‘थ्योरी’ से एबी-विराट का बचाव किया।

ट्विटर पर लोगों ने कहा कि जैनब अब्बास के साथ सेल्फी ने दोनों कप्तानों को फॉर्म को ‘शापित’ कर दिया। कुछ लोगों ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगला नंबर श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज का है। इसके अलावा किसी ने जैनब को आईसीसी टूर्नामेंट्स के दौरान टीम इंडिया से दूर रहने की हिदायत दे डाली।

You May Also Like

English News