एक बार फिर जम्मू के अरनिया सेक्टर में PAK ने तोड़ा सीजफायर…..

जम्मू के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर तोड़ा है. बीएसएफ की आधा दर्जन से ज्यादा चौकियों को पाकिस्तानी रेंजर्स ने निशाना बनाया है. शुक्रवार की देर रात पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से शुरू हुई फायरिंग शनिवार सुबह 6.30 बजे तक चलती रही.एक बार फिर जम्मू के अरनिया सेक्टर में PAK ने तोड़ा सीजफायर.....अभी-अभी: राम जन्मभूमि मामले के पक्षकार रहे निर्मोही अखाड़े के महंत का हुआ निधन….

बीएसएफ के मुताबिक पाकिस्तानी फायरिंग में किसी जान मान के नुकसान की खबर नहीं है. 6 घंटे की इस फायरिंग में पाकिस्तानी रेंजर्स ने मोर्टार सेल का इस्तेमाल किया. लेकिन, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की जवाबी कार्रवाई में गुरुवार को पाकिस्तान के दो सैनिक मारे गए. इससे पहले बुधवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से की गई अकारण गोलीबारी में तीन भारतीय जवान घायल हो गए थे. 

बीएसएफ ने एक ट्वीट में कहा कि पाकिस्तान की ओर से बीएसएफ की चौकियों पर की गई अकारण गोलीबारी में बीएसएफ के तीन जवान घायल हो गए. इसने कहा कि जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के दो सैनिक मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी रेंजरों ने बुधवार को ब्रामण बेला और रायपुर सीमा चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे.

संघर्ष विराम उल्लंघन की एक और घटना में पाकिस्तानी सेना बुधवार को मनकोट, सब्जियां और दिग्वार अग्रिम क्षेत्रों में गोलाबारी कर रही है जिसमें तीन नागरिक घायल हुए.

You May Also Like

English News