एक बार फिर देशभक्ति का रंग दिखाएंगे जॉन

जॉन अब्राहम पर भी अक्षय कुमार की तरह ही देशभक्ति छा रही है. जी हाँ, जॉन भी अब वही फिल्म कर रहे हैं जो देशभक्ति पर आधारित हो. पहले ‘परमाणु’ की, फिर 15 अगस्त को ‘सत्यमेव जयते’ में भी देशभक्ति दिखाने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इसके बाद खबर आई है कि जॉन एक और देशभक्ति वाली फिल्म करने को तैयार हैं. आइये जानते हैं कौनसी फिल्म है.जॉन अब्राहम पर भी अक्षय कुमार की तरह ही देशभक्ति छा रही है. जी हाँ, जॉन भी अब वही फिल्म कर रहे हैं जो देशभक्ति पर आधारित हो. पहले 'परमाणु' की, फिर 15 अगस्त को 'सत्यमेव जयते' में भी देशभक्ति दिखाने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इसके बाद खबर आई है कि जॉन एक और देशभक्ति वाली फिल्म करने को तैयार हैं. आइये जानते हैं कौनसी फिल्म है.  इस सीक्वल से फिर लोगों को हँसाना चाहते हैं जॉन अब्राहम     बता दें, जॉन अब्राहम निखिल आडवाणी के साथ फिल्‍म 'बटला हाउस' में काम करने वाले हैं जिसमें वो लीड रोल में रहेंगे. आपको बता दें, ये फिल्म बटला हाउस एनकाउंटर 2008 के दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित होगी. इसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे. फिल्म सत्य घटना पर आधारित है जिसमें जॉन एक बार फिर से एक्शन दिखाने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक अफसर का रोल निभाने वाले हैं और आप समझ ही सकते हैं कैसे दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है.  View image on Twitter View image on Twitter  Rahul Raut @Rahulrautwrites  . @TheJohnAbraham and @nikkhiladvani join hands with @TSeries' Bhushan Kumar to jointly produce their next, #BatlaHouse, written by @writish and starring John himself in the lead. The film goes on floors in September and will be shot in Mumbai, Delhi, Jaipur, Lucknow and Nepal.  7:32 AM - Jul 19, 2018 83 22 people are talking about this Twitter Ads info and privacy जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना रिलीज  देखा जा सकता है निखिल अडवाणी के साथ जॉन कई फिल्म कर चुके हैं. ये दोनों 'सलाम-ए-इश्क' बना चुके हैं और सत्यमेव जयते में को भी निखिल अडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक मिलाप झवेरी हैं. इतना ही नहीं निखिल अडवाणी के साथ अब 'बटला हाउस' भी करने वाले हैं. इससे तो यही लगता है कि निखिल और जॉन की काफी अच्छी दोस्ती है जिसके कारण दोनों साथ में ही काम करते हैं. बता दें, जॉन की फिल्‍म सत्‍यमेव जयते में आयशा शर्मा और मनोज वाजपेयी लीड रोल में नजर आएंगे.

बता दें, जॉन अब्राहम निखिल आडवाणी के साथ फिल्‍म ‘बटला हाउस’ में काम करने वाले हैं जिसमें वो लीड रोल में रहेंगे. आपको बता दें, ये फिल्म बटला हाउस एनकाउंटर 2008 के दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित होगी. इसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे. फिल्म सत्य घटना पर आधारित है जिसमें जॉन एक बार फिर से एक्शन दिखाने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक अफसर का रोल निभाने वाले हैं और आप समझ ही सकते हैं कैसे दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है.

देखा जा सकता है निखिल अडवाणी के साथ जॉन कई फिल्म कर चुके हैं. ये दोनों ‘सलाम-ए-इश्क’ बना चुके हैं और सत्यमेव जयते में को भी निखिल अडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके निर्देशक मिलाप झवेरी हैं. इतना ही नहीं निखिल अडवाणी के साथ अब ‘बटला हाउस’ भी करने वाले हैं. इससे तो यही लगता है कि निखिल और जॉन की काफी अच्छी दोस्ती है जिसके कारण दोनों साथ में ही काम करते हैं. बता दें, जॉन की फिल्‍म सत्‍यमेव जयते में आयशा शर्मा और मनोज वाजपेयी लीड रोल में नजर आएंगे.

You May Also Like

English News