एक बार फिर बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार वापसी की तैयारी में ‘संजू बाबा’

बॉलीवुड खलनायक संजयदत्त के जेल से रिहा होने के बाद से उनके चाहने वाले उनका बॉक्स ऑफिस पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों में उनके क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि कैसे संजय के जेल से बाहर आते ही निर्देशकों की कतार उनके घर के बाहर लग गई।

एक बार फिर बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार वापसी की तैयारी में 'संजू बाबा'

सैफ अली खान की बेटी इस हीरो के साथ करेंगी पहली फिल्म

सूत्रों के मुताबिक,संजय जल्द ही विधु विनोद चोपड़ा की बहन शैलजा धर की फिल्म ‘मार्कोभाऊ’ की शूटिंग शुरु करेंगे। इस फिल्म में संजय एक स्टंटमैन का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि असल जिन्दगी में भी संजय का स्टंटमैन्स के साथ काफी मधुर रिश्ते रहे हैं और वह उनके काम की हमेशा से ही कद्र करते रहे हैं। गौरतलब हो कि, संजय दत्त को आखिरी बार साल 2015 में फिल्म ‘पीके’ में देखा गया था। उसके बाद अब शैलजा धर की फिल्म ‘मार्कोभाऊ’ की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। संजय अपने को किरदार में ढालने के लिए इन दिनों स्टंटमैन्स के साथ काफी घुल मिल रहे हैं। सामाजिक तानेबाने से जुड़ी इस फिल्म की शूटिंग गोवा और चेन्नई में की जाएगी। 

संजय की कुछ फिल्में जो आने वाले सालों में रिलाीज हो सकती है

संजय फिल्म ‘मार्कोभाऊ’ के अलावा निर्देशक सोहम शाह की फिल्म “शेर” की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ विवेक ऑबराय, करिश्मा तन्ना, फ्रीडी दारुवाला मुख्य रुप किरदार में नजर आएंगे। यह एक एक्शन, ड्रामा फिल्म है, जिसकी इस साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है।

दो लड़कों के साथ सेक्स करते वक्त रोने लगी थी ये एक्ट्रेस, देखे विडियो

– हंसमुख पिघल गया 

डॉयरेक्टर सेजल शाह की आगामी फिल्म “हंसमुख पिघल गया” एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में संजय के साथ अमिताभ बच्चन, जैकी श्राफ और अरमान रल्हान अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 2017 तक रिलीज हो सकती है।

– मुन्ना भाई एम बी.बी.एस 3 

डॉयरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म “मुन्ना भाई एमबीबीएस 3” में संजय एक बार फिर मुख्य रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर अरसद बारसी और वुमन ईरानी सह-कलाकार के रुप में नजर आएंगे। ध्यान हो कि, इस फिल्म की बाकी दोनों सीरिज में भी संजय दत्त ही थे। 

– खलनायक 2 

अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर “खलनायक 2” में खलानायक की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिलहाल इस फिल्म में माधूरी की जगह कौन सी अभिनेत्री होगी अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है। 

 
 

You May Also Like

English News