एक बार फिर सलमान और अक्षय ने कमाई का बनाया बड़ा रिकॉर्ड, अमिताभ टॉप-20 से हुए बाहर

सलमान खान और अक्षय कुमार ने एक बार फिर कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. फोर्ब्स मैगजीन की सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में दोनों शामिल हैं. फोर्ब्स ने 2017 की 20 हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में तीन भारतीय एक्टर शामिल हैं.एक बार फिर सलमान और अक्षय ने कमाई का बनाया बड़ा रिकॉर्ड, अमिताभ टॉप-20 से हुए बाहरये हैं बॉलीवुड के सुल्तान उर्फ़ सलमान खान की जिंदगी के सबसे बड़े राज…

सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान. तीनों एक्टर्स ने लगातार तीसरे साल टॉप-20 हाइएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में जगह बनाई है. अमिताभ बच्चन इस लिस्ट से बाहर हैं. जबकि शाहरुख इस लिस्ट में आठवें पायदान पर हैं. भले ही सलमान खान की ट्यूबलाइट अच्छा कारोबार न कर पाई हो, लेकिन इस सूची में वे 9 वें नंबर पर हैं. उनकी कमाई पिछले साल से ज्यादा है. पिछले साल उन्होंने 2.85 करोड़ डॉलर कमाए थे, जबकि इस साल 3.7 करोड़ डॉलर कमाए हैं. सलमान ने बिग बॉस से अच्छी कमाई की है.

सेंसर बोर्ड चीफ बनने के बाद प्रसून के पास आई पहली फिल्म, हुई बैन 

अक्षय कुमार इस लिस्ट में दसवें नंबर पर हैं. उन्होंने इस साल 3.55 करोड़ डॉलर की कमाई की है. जबकि पिछले साल उन्होंने 3.15 करोड़ डॉलर कमाए थे. उनकी कमाई भी बढ़ी है. इस साल उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा ने सिर्फ दो हफ्ते में सौ करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की है. शाहरुख लिस्ट में आठवें नंबर पर हैं. उन्होंने इस साल 3.8 करोड़ डॉलर की कमाई की है. आमिर खान दंगल से करोड़ाें रुपए की कमाई के बावजूद इस लिस्ट में शामिल नहीं हैं.

फोर्ब्स की इस लिस्ट में सबसे ऊपर हॉलीवुड स्टार मार्क वाह्ल्बर्ग हैं. उन्होंने 6.8 करोड़ डॉलर की कमाई की है. इस साल उनकी फिल्म डैडीज होम-2, ट्रांसफॉर्मर्स: द लास्ट नाइट हिट रही हैं. बेवॉच में प्रियंका के साथ नजर आए ड्वेन जॉनसन इस साल दूसरे नंबर पर हैं. पिछले साल वे इस लिस्ट में टॉप पर थे. उन्होंने 6.5 करोड़ डॉलर की कमाई की है. जबकि तीसरे नंबर पर विन डीजल हैं. उन्होंने 5.45 करोड़ डॉलर की कमाई की.

You May Also Like

English News