एक बार फिर साउथ की फिल्मों में अपनी अदाओं से करेंगी घायल करेंगी रेखा, …

बॉलीवुड एक्टर्स  रेखा को आखिर कौन नहीं जानता होगा। अगर आप रेखा के फैन हैं तो आप ये भी जानते होंगे कि बॉलीवुड में आने से पहले रेखा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से की थी। उन्होंने 1966 में तेलुगु फिल्म रंगुला रतनाम से डेब्यू किया था। इसके साथ ही आपको बता दे कि अब खबर ये है।

rekha

कि रेखा एक बार फिर साउथ की फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। खबरों की मानें तो रेखा एक तेलुगु फिल्म में नज़र आएंगी। बताया जा रहा है कि रेखा इस फिल्म में पॉपुलर एक्टर पूर्णा की बेटी का रोल निभाएंगी। इस खबर की पुष्टि खुद पूर्ण ने की है। बता दें कि रेखा ने वर्ष 1969 में एक्ट्रेस के रूप में कन्नड़ फिल्म ‘ऑपरेशन जैकपॉट नल्ली सीआईडी 999’ से डेब्यू किया।

रेखा ने हमेशा से ही बॉलीवुड हो या tollywood अपनी अदाओं से सबको घायल किया है। उनकी acting से लेकर लोग उनकी Style statement और fashion के फैन है। वो कुछ भी करतीं हैं सुर्खियों में आ ही जाता है। कुछ सालों से रेखा ने बड़े पर्दे से कुछ दूरियां बनाकर रखीं हैं। लेकिन अब वो अपने करियर को फिर से शुरू करने की तैयारी में है। रेखा का कहना है कि वो इसकी शुरूआत south की फिल्मों से ही करेंगी, जहां से उन्होंने सबसे पहले अफने करियर की शुरूआत की थी।
 

You May Also Like

English News