एक बार फिर से पाक उगला जहर, कहा- भारत पैदा कर रहा दो मोर्चे वाले हालात

आतंक को पनाह देने के आरोपों को झेल रहे पाकिस्तान ने एक बार फिर सीनाजोरी दिखाते हुए रिश्ते में आई दरार के लिए भारत को जिम्मेदार ठहराया है। पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नसीर खान जंजुआ ने शुक्रवार को कहा कि भारत दो मोर्चे वाले हालात पैदा कर रहा है और ये दोनों देशों के रिश्तों के लिए ठीक नहीं है। एक बार फिर से पाक उगला जहर, कहा- भारत पैदा कर रहा दो मोर्चे वाले हालात

पहली बार सार्वजनिक मंच पर आए जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति रॉबर्ट मुगाबे

नसीर खान ने ये बयान अफगानिस्तान और पाकिस्तान मामलों के जर्मनी के विशेष प्रतिनिधि मार्कस पोत्जेल से मुलाकात के दौरान कही। 

अफगानिस्तान के साथ रिश्तों में आई खटास के लिए भी पाकिस्तान भारत इशारे में जिम्मेदार बता रहा है। नसीर खान ने कहा कि वे अफगानिस्तान में शांति चाहते हैं, लेकिन भारत के बीच में आने के बाद उसके लिए हालात दो मोर्चे वाले बन गए हैं।

उन्होंने कहा कि पश्चिम की तरफ से उन्हें अफगानी आतंकवादियों और पूर्वी बॉर्डर की तरफ से उन्हें भारतीय सेना का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान बेहतर भविष्य के लिए रिश्तों में दरार नहीं चाहता है। दरअसल, पाकिस्तान को अफगानिस्तान बॉर्डर पर होने वाले आतंकी हमलों के लिए जिम्मेदार माना जाता है और लगातार आरोपों की वजह से पाकिस्तान कई बार बौखला चुका है। 

You May Also Like

English News