एक बार फिर से बड़े परदे पर दिखाई देंगे राम रहीम और हनीप्रीत….

खुद को बाबा बताने वाले सलाखों को पीछे राम रहीम एक बार फिर डेरे में दिखाई देंगे। उनके साथ  ‘हनीप्रीत’ भी नजर आएगी। यकीनन, हनीप्रीत को पुलिस पकड़ न पाएगी। जानिए क्या है माजरा? एक बार फिर से बड़े परदे पर दिखाई देंगे राम रहीम और हनीप्रीत....

#OMG: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के चेहरे को ये क्या हो गया…

हैरान मत हों, बात हो रही है, राम रहीम और हनीप्रीत पर बनने जा रही फिल्म की। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रजा मुराद राम रहीम का और राखी सावंत बेटी हनीप्रीत का रोल निभाती नजर आने वाली हैं। 

खबरो की मानें तो बताया जा रहा है कि फिल्म के जरीए राम रहीम के काले कारनामों को पर्दे पर उतारने के लिए पूरी टीम तैयार हो चुकी है। फिल्म को आशुतोष मिश्रा डायरेक्ट करेंगे। इसके साथ ही बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान फिल्म में जांच अधिकारी का रोल निभाते नजर आ सकते हैं। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग आज से दिल्ली में शुरू हो रही है। फिल्म में राम रहीम और उसकी मुंह बोली बेटी के रिश्ते की पूरी कहानी दिखाई जाएगी।  

इसके साथ ही फिल्म में राम रहीम के राजनैतिक दबदबे को भी दिखाया जाएगा कि किस तरह एक बलात्कारी बाबा की शरण में सरकार और उसके मंत्री झुक जाते थे और सरकार उसे ‘Z’ कैटेग्री की सुरक्षा प्रदान करती थी। 

रेप करने के लिए राम रहीन जिन कोड शब्दों का इस्तेमाल करता था उन्हें भी फिल्मों में दिखाया जाएगा। राम रहीम को फिल्मों का काफी शौक था। उसने खुद कई फिल्में बनाई हैं जिनमें ज्यादातर रोल वो और हनीप्रीत ही निभाते थे। इसके साथ ही इन फिल्मों में हनीप्रीत उसे असिस्ट करती थी।  

आपको बता दें कि साध्वियों से बलात्कार का देषी राम रहीम इन दिनों 20 साल की सजा काट रहा है। उसने धर्म की आड़ की अरबों की संपत्ती कमाई है। राम रहीम फिल्मों के अलावा घरेलू उत्पाद का व्यापार भी करता था। इसके साथ ही स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, सिनेमा हॉल और अनाथ आलय भी उसने अपने ढेरे में ही बनाए हुए थे। 

You May Also Like

English News