एक बार फिर से संजय दत्त ने कोर्ट के कटे चक्कर, मायावती को ऑफर की थी ‘जादू की झप्पी

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए हैं. अब वह एक बार फिर से कोर्ट के चक्कर में फंस गए हैं. यूपी की पूर्व सीएम मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले मे संजय दत्त की मुश्किलें बढ़ सकती है. इस मामले में यूपी कोर्ट ने संजय को समन जारी किया है.एक बार फिर से संजय दत्त ने कोर्ट के कटे चक्कर, मायावती को ऑफर की थी 'जादू की झप्पीकेंद्र से IPS अधिकारी अंजू गुप्ता को लगा बड़ा झटका, रॉ में स्थाई रूप से बने रहने की अपील खारिज

बाराबंकी के अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने 16 नवंबर को अभिनेता संजय दत्त को कोर्ट में तलब किया है. अदालत ने संजय दत्त के खिलाफ बकायदा समन जारी कर मुम्बई पुलिस कमिशनर को कहा है कि संजय दत्त को कोर्ट में पेश किया जाये.

दरअसल, यह मामला 19 अप्रैल 2009 के लोकसभा चुनाव का है. चुनाव में उन्होंने बाराबंकी में समाजवादी पार्टी के प्रचार के दौरान जनसभा संबोधित की थी. जहां संजय ने मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक और अश्लील टिप्पणी करते हुए कहा था कि वे मायावती को जादू की झप्पी और जादू की पप्पी देंगे. 

इस भाषण की जिला प्रशासन ने वीडियोग्राफी भी कराई थी. जिसमें ये सारी बातें सामने आयी थी. वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर संजय के खिलाफ टिकैत नगर थाने में धारा 509 का केस दर्ज किया गया था. काफी दिनों से इस पर अदालत में सुनवाई चल रही थी.

जादू की झप्पी का यह तकिया कलाम उनकी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस का है. समाजवादी पार्टी की इस जनसभा में अमर सिंह और मनोज तिवारी भी मौजूद थे. एक्टर संजय दत्त का मायावती पर किया ये जुमला उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है.

loading...

You May Also Like

English News