बच्चों को लेकर एक बार फिर करीना और मीरा ने आपस में की उठा-पटक

बॉलीवुड स्टार किड्स की बात करें तो करीना के बेटे तैमूर और शाहिद की बेटी मीशा हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। मीशा अगस्त में एक साल की पूरी हो जाएगी। मीरा ने बर्थडे पार्टी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 
एक बार बच्चों को लेकर एक फिर करीना और मीरा ने आपस में की उठा-पटक
वहीं तैमूर दिसंबर में एक साल का होगा। दोनों ही मां अपने-अपने बच्चों के लिए पहला बर्थडे स्पेशल बनाना चाहती हैं। लेकिन बच्चों को लेकर करीना और मीरा आपस में भिड़ गई हैं।
दरअसल, ब्रिटिश प्रिस्कूल एनिमेटेड टेलीविजन सिरीज ने शाहिद और मीरा की बेटी के लिए बर्थडे पार्टी थीम बनाने की जिम्मेदारी ली है। साथ ही करीना भी अपने बेटे तैमूर के लिए इसी तरह की पार्टी थीम प्लान कर रही थीं।
करीना और मीरा में तनातनी इसी बात को लेकर है कि दोनों ही अपने बच्चों की पार्टी की थीम एक जैसी है। दोनों ही ये जानती हैं कि अगर उन्होंने इस टीवी सिरीज से थीम सेट करवाई तो पार्टी की पॉपुलैरिटी बढ़ जाएगी।
जब करीना को ये बात पता चली तो उन्होंने इसी टीवी सिरीज को अपने बेटे की पार्टी ऑर्गनाइज करने का जिम्मा दे दिया। अब देखना ये है कि दोनों की तनातनी किस तरह खत्‍म होती है। कुछ दिन पहले करीना ने तैमूर को लेकर एक बयान भी दिया था।
उन्होंने कहा था कि मुझे तैमूर से दूर जाने में डर लगता है। मैं तैमूर के बिना नहीं रह सकती। इसीलिए मैंने ज्यादा फिल्में भी साइन नहीं की हैं। और जब भी मैं शूट पर जाऊंगी तो उसे साथ ले जाऊंगी। इससे पता चलता है कि करीना तैमूर के लिए कितनी पजेसिव हैं।
 

You May Also Like

English News