Omg: एक मर्द की 39 बीवियां, जी विश्वास के परे हैं दुनिया के ये 5 परिवार, जानकर उड़ जायेंगे होश!

 

दुनिया भर से ऐसी कई चीजें और घटनाएं हैं जो हमें अवाक छोड़ देती हैं. आज जानिए विश्व के ऐसे परिवारों के बारे में जिनके अस्तित्व में होने पर आपको अचरज होगा. लेकिन ये हैं और ऐसे ही हैं.
Omg: एक मर्द की 39 बीवियां, जी विश्वास के परे हैं दुनिया के ये 5 परिवार, जानकर उड़ जायेंगे होश!
2. चना फैमिली. चीन में एक ऐसा परिवार है जहां एक मर्द की 39 बीवियां हैं. जी हां, इस व्यक्ति का नाम है जाओना चना. ये आदमी ने 94 बच्चों का पिता है. इसकी 14 बहुएं हैं और कुल 34 पोते पोतियां. इनके परिवार में कुल 104 लोग हैं. इस व्य‌क्ति के नाम दुनिया के सबसे बड़े परिवार रखने का रिकॉर्ड है.

#Confirm: TV पर मशहूर शो ‘बिग बॉस 11’ की पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनी ये एक्ट्रेस…

3. द मॉर्शल फैमिली. द मॉर्शल फैमिली की खासियत है फेक बूब जॉब. इस परिवार में हर महिला ने बूब जॉब सर्जरी करवाई है. ब्रिटनी मॉर्शल इस परिवार की अकेली ऐसी लड़की हैं जो अभी तक सर्जरी से दूर हैं. इन सभी बहनों को बूब सर्जरी करवाने की प्रेरणा अपनी मां से मिलती है. ये लोग ब्रिटेन में रहते हैं.

बड़ा खुलासा: बॉलीवुड अभिनेता ‘सुनील शेट्टी’ कभी थे इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल

4. वैंपायर कपल. लिआ बेनिंगहॉफ और ऐरो ड्रेवन एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. वो पति पत्नी हैं पर एक दूसरे का खून चूसते हैं. जी हां, ये दोनों खून पीते हैं. खुद को वैंपायर बोलते हैं और खून पीने से जुड़े हेल्‍थ हैजार्ड को जानते हुए भी इसे गलत नहीं मानते.
5. पॉडकोवेव फैमिली. अब जानिए रूस की पॉडकोवेव फैमिली के बारे में. पति-पत्नी और उनकी दो बेटियों ने मिलकर कम से कम तीस लोगों को खत्म किया है. इन्हें सीरियल किलर्स परिवार के नाम से भी जाना जाता है.

You May Also Like

English News